breaking news New

गुंडरदेही के पूर्व विधायक घनाराम साहू का निधन,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्यपाल अनुसुइया उइके ने किया शोक व्यक्त

गुंडरदेही के पूर्व विधायक घनाराम साहू का निधन,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्यपाल अनुसुइया उइके ने किया शोक व्यक्त

 रायपुर। छत्तीसगढ़  गुंडरदेही के पूर्व विधायक और दुर्ग जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष घनाराम साहू का आज निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे।तीसरी बार उन्हें 1998 में कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया , जिसमें उन्होंने 69 हजार वोटों से जीता। उनके निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्यपाल अनुसुइया उइके ने  शोक व्यक्त किया है। परिवारजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की है।

जानकारी के मुताबिक  वे 1972 में निर्दलीय विधायक रहे। 1977 में वे कांग्रेस के सदस्य बने और कांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़ा, जिसमें 11 हजार वोटों से जीत दर्ज की। तीसरी बार उन्हें 1998 में कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया, जिसमें उन्होंने 69 हजार वोटों से जीता। तीन बार विधायक रहे और दो बार जिला कांग्रेस कमेटी दुर्ग का अध्यक्ष रहे, तब जिले में बालोद, बेमेतरा, नवागढ़, भिलाई, दुर्ग, पाटन आदि क्षेत्र शामिल थे।

 उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई।  75 वर्षीय घनाराम साहू ने लगभग 6 सालों तक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली थी।

प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक  घनाराम साहू के निधन का समाचार दुःखद है।

इस दुःख की घड़ी में पूर्व विधायक साहू के परिवारजनों को शक्ति प्रदान करने एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।