breaking news New

सामान्य सभा की बैठक में जोरदार हंगामा, नगर निगम अध्यक्ष कविता साहू ने भाजपा पार्षद को किया निलंबित

सामान्य सभा की बैठक में जोरदार हंगामा, नगर निगम अध्यक्ष कविता साहू ने भाजपा पार्षद को किया निलंबित

 मोहम्मद अल्ताफ

 जगदलपुर . 2 माह बाद जगदलपुर नगर निगम में आयोजित सामान्य सभा की बैठक में गुरुवार को जोरदार हंगामा हुआ इस हंगामे के बीच नगर निगम अध्यक्ष कविता साहू ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद धन सिंह नायक को निलंबित कर दिया जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सामान्य सभा का बहिष्कार करते हुए नगर निगम से बाहर निकल आए एवं सीढ़ियों में बैठ धरना दे ने लगे !

  ..... वार्ड के पार्षद धन सिंह नायक ने  सामान्य सभा के दौरान   निगम सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए वार्ड में साफ-सफाई एवं विकास कार्यों को ना करने का आरोप लगाया बता दें कि इससे पूर्व भी धन सिंह नायक भाजपा पार्षदों के साथ मिलकर धरना दे चुके हैं !

उन्होंने  रायपुर तक साइकिल यात्रा भी की है वहीं गुरुवार को सामान्य सभा की बैठक में हुए हंगामे के बाद महापौर सफीरा साहू ने भाजपा के पार्षद धन सिंह नायक पर  मीडिया कवरेज के लिए हंगामा करने का आरोप लगाया महापौर ने कहा किसी भी वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया जाता वार्ड में जिस नाली की सफाई जेसीबी से करने की मांग पार्षद द्वारा की गई वहां तक जेसीबी का पहुंचना मुमकिन नहीं है ऐसे में मैनुअल सफाई की बात पूर्व में भी कह दी गई थी !

इसके बावजूद सामान्य सभा में हंगामा भाजपा के पार्षदों द्वारा किया गया महापौर ने कहा बीते सामान्य सभा में भी जिस तरह से हंगामा किया गया उसी तरह भाजपा फिर से हंगामे को दोहराना चाहती थी