breaking news New

दो डंपरों की भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक आग में जलता रहा जाने क्या हुआ....

दो डंपरों की भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक आग में जलता रहा जाने क्या हुआ....

कानपुर । कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र में रमईपुर पार्किंग के पास गुरुवार दोपहर दो डंपरों में आमने सामने की भिड़ंत के बाद आग लग गई। केबिन में फंसने से एक डंपर का चालक जिंदा जल गया। दूसरे चालक समेत तीन गंभीर रूप से झुलस गए हैं। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घाटमपुर निवासी डंपर चालक कमलेश (46) क्लीनर साजिद (27) के साथ कबरई से गिट्टी लेकर लखनऊ जा रहा था। रमईपुर पार्किंग के पास कानपुर से घाटमपुर की ओर जा रहे खाली डंपर से टक्कर हो गई। टैंक से डीजल बहने से दोनों डंपरों में आग लग गई।

सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद केबिन काटकर उनमें फंसे चार लोगों को निकाला गया। तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद भदरस निवासी दूसरे डंपर के चालक सुरेंद्र (28) व क्लीनर श्यामबाबू (25) को बिधनू सीएचसी से हैलट रेफर किया गया। बिधनू एसओ अतुल कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दो घंटे हाईवे रहा जाम
हादसे के चलते हाईवे पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गईं। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों डंपरों को हाईवे से हटवाकर यातायात बहाल कराया।