breaking news New

भाजपा महिला मोर्चा ने दिया धरना,अपने घरों के सामने बैठीं कार्यकर्ता

भाजपा महिला मोर्चा ने दिया धरना,अपने घरों के सामने बैठीं कार्यकर्ता

महिला एवं बाल विकास विभाग की अनियमितताओं की न्यायिक जाँच की माँग
जगदलपुर। भाजपा महिला मोर्चा ने प्रांतीय आह्वान पर आज अपने अपने घरों के सामने  दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक धरना दिया।भाजपा महिला मोर्चा ने विभागीय भ्रष्टाचार को उजागर करने अनशन पर बैठे महासमुंद के महिला एवं बाल विकास अधिकारी सुधाकर बोदले की गिरफ्तारी का विरोध किया है और इस मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। इसके पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष राम कुमारी यादव के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम ज्ञापन मंगलवार को कलेक्ट्रेट में सौंपा गया था। प्रांतीय आह्वान पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा आज अपने अपने घरों के समक्ष धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया गया।



भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती रामकुमारी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना और रेडी टू ईट सामग्री खरीदी में अनियमितता के विरोध में महासमुंद महिला बाल विकास अधिकारी सुधाकर बोदले धरने पर बैठे थे।इन दो मामलों में करीब 30 लाख रुपये से अधिक का भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आया है। हमारी मांग है कि विगत 2 वर्षों में प्रदेश के सभी जिलों में हुई खरीदी व आबंटन की न्यायिक जांच की जाए। जिस अधिकारी ने भ्रष्टाचार को उजागर किया है, उसे ही कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार प्रताड़ित कर रही है। महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष गीता नाग ने कहा कि सुधाकर बोदले को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की जाय एवं साथ ही संबंधित मंत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।



महिला मोर्चा के धरना प्रदर्शन में आज प्रमुख रूप से दीप्ति पांडे,रोशन सिसोदिया,किरण सेन,भारती श्रीवास्तव,माहेश्वरी ठाकुर,कृष्णा राय, त्रिवेणी रंधारी,रंजीता जोशी,मीना विश्वकर्मा,पवन गुप्ता,ममता सिंह राणा,बबली पाठक,संगीता मंडल सहित महिला मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल थी।