विरोध प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंस व धारा 144 की खुले आम उड़ाई धज्जियां

विरोध प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंस व धारा 144 की खुले आम उड़ाई धज्जियां




"विधायक देवती कर्मा जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने दल बल के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए सोशल डिस्टेंस व धारा 144 की खुले आम उड़ाई धज्जियां"




दंतेवाड़ा, 30 जून ।  पेट्रोल डीजल की कीमत मैं वृद्धि को लेकर प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किया गया दंतेवाड़ा जिले में भी विधायक देवती कर्मा जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने दल बल के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए बाइक को ठेले में लादकर जिलाध्यक्ष को बाइक में बैठाकर धक्का मारते जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में रैली प्रदर्शन करते हुए  कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसी और राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर दीपक सोनी को ज्ञापन सौंपा गया.दुर्भाग्य की बात यह है.


कि सत्ताधारी पार्टी के मुखिया एक तरफ करो ना जैसी महामारी से जंग जीतने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी और पार्टी द्वारा खुलेआम सोशल डिस्टेंस व धारा 144 की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां। जिले में शासन प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा धारा 144 लागू है और किसी को भी चार व्यक्ति से ज्यादा खड़े होने की इजाजत नहीं है उसके बावजूद प्रशासन व पुलिस विभाग के सामने पेट्रोल डीजल को लेकर  विरोध प्रदर्शन किया गया.


"पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर देखता रहा"



और प्रशासन मूकदर्शक बन देखता रहा. दूसरी और यातायात विभाग द्वारा दिन भर चौक चौराहे पर गांव से आने वाले लोगों को रोक कर चालानी कार्रवाई जारी रही हद तो तब हो गई जब कलेक्ट्रेट में राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देने कलेक्टर के चेंबर में कांग्रेस के पूरे पदाधिकारी घुस गए शासन प्रशासन द्वारा नियम कानून छोटे लोगों के लिए है.