breaking news New

नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर युवक ने फंसाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेलिंग

नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर युवक ने फंसाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा  ब्लैकमेलिंग

रायपुर। 11वीं की नाबालिग छात्रा को अश्लील वीडियो बनाकर युवक  ब्लैकमेल कर रहा था। युवक फार्महाउस में  अश्लील वीडियो बनाया था। आरोपी युवक शहर के ही  एक कारोबारी का बेटा है। उसने  नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर अपने झांसे में फंसाया था । युवक महज पांच माह में ही छात्रा से 7 लाख रुपए वसूल लिए थे। जब परिजनों ने  तेलीबांधा थाने में इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

 पुलिस के मुताबिक महोबाबाजार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीया नाबालिग की गंज इलाके में रहने वाले नवीन विधानी से दोस्ती थी। एक दिन नवीन उसे वीआईपी रोड स्थित एक फार्महाउस में ले गया। शादी करने का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान आरोपी ने दोनों की अश्लील वीडियो बना लिया। और कुछ फोटो खींच लिया। इसके बाद आरोपी नाबालिग से पैसे मांगने लगा।

कभी 20 हजार, तो कभी 50 हजार रुपए की डिमांड करने लगा। पैसे नहीं देने पर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी देने लगा। इससे डरकर नाबालिग अपने घर से पैसे चुराकर आरोपी को देने लगी। पिछले करीब 5 माह से नाबालिग आरोपी को पैसे दे रही थी। और कुल 7 लाख रुपए दे चुकी थी। घर से पैसे गायब होने पर परिजनों को शक हुआ। उन्होंने नाबालिग से पूरे मामले की जानकारी ली। तेलीबांधा  पुलिस ने आरोपी नवीन के खिलाफ धारा 376, 384 के साथ ही पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया।