भूख से पीड़ित गरीबों का बने आपात राशन कार्ड : राहुल

भूख से पीड़ित गरीबों का बने आपात राशन कार्ड : राहुल

नयी दिल्ली।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉक डाउन के कारण अन्न संकट से जूझ रहे गरीबों को राशन उपलब्ध कराने के लिए आपातकालीन राशन कार्ड जारी करने की अपील की है। गोदाम में अनाज सड़ रहा है और सैकड़ों भूखे पेट इंतजार कर रहे हैं।  इस संकट के वक्त में ये अमानवीय है। 
राहुल गांधी ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि इस संकट में आपातकाल राशन कार्ड जारी किए जाएं. ये उन सभी के लिए हो, जो इस लॉकडाउन में अन्न की कमी से जूझ रहे हैं.
राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम सरकार से अपील करते हैं कि इस संकट में आपातकाल राशन कार्ड जारी किए जाएं. ये उन सभी के लिए हो जो इस लॉकडाउन में अन्न की कमी से जूझ रहे हैं. लाखों देशवासी बिना राशन कार्ड के PDS का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. अनाज गोदाम में सड़ रहा है, जबकि सैकड़ों भूखे पेट इंतजार कर रहे हैं.अमानवीय!'
इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मिडिल ईस्ट में फंसे भारतीयों को लेकर आवाज उठाई और सरकार से इन्हें जल्द से जल्द वापस लाने को कहा था. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संकट की वजह से मिडिल ईस्ट में कई कारोबार बंद हो गए हैं. ऐसे में हजारों भारतीय मजदूर वहां पर फंसे हुए हैं और भारत आने की कोशिश कर रहे हैं.
chandra shekhar