breaking news New

बड़ी खबर : क्रिसमस पर अमेरिका में बड‍़ा धमाका, 4 घायल, एक गंभीर, मीलों दूर तक सुनाई दी विस्फोट की जोरदार आवाज

बड़ी खबर : क्रिसमस पर अमेरिका में बड‍़ा धमाका, 4 घायल, एक गंभीर, मीलों दूर तक सुनाई दी विस्फोट की जोरदार आवाज

न्यूयॉर्क. क्रिसमस के दिन तड़के-तड़के अमेरिका के नेशविल में जोरदार बम विस्फोट की खबर है. विस्फोट के बाद मदद के लिए आपात दल पहुंचा. खबरों के अनुसार, घटनास्थल पर आग की लपटें और काला धुंआ उठता देखा गया. खबरों के अनुसार, क्रिसमस के दिन तड़के आसपास के भवनों में जोरदार झटका महसूस किया गया और बहुत जोरदार आवाज सुनाई दी. 4 के घायल और एक मौत होने की खबर है। 

मेट्रो नेशविल ऑफिस ऑफ इमरजेंसी मैनेजमेंट ने नेशविल टेलीविजन केंद्र डब्ल्यूकेआरएन को बताया कि मनोरंजन के लिए खड़े एक वाहन में धमाका हो गया और कई भवनों को नुकसान पहुंचा. इस विस्फोट में तीन लोगों के घायल होने की खबर है. पीटीआई-भाषा की खबर के अनुसार, नेशविल टेलीविजन केंद्र ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि यह धमाका संदिग्ध नहीं जान पड़ता है.

अमेरिकी मीडिया की खबरों के अनुसार, अकारियों का मानना है कि शहर में क्रिसमस की सुबह होने वाले धमाके की आवाज मीलों तक महसूस की गई. उनका कहना है कि किसी शरारती तत्व द्वारा जानबूझकर घटना को अंजाम दिया गया है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि घटना सुबह करीब 6 बजे से पहले की है. नेशविल में एटीएंडटी बिल्डिंग के सामने खड़े संदिग्ध वाहन में अचानक विस्फोट हो गया. इसमें फिलहाल तीन लोग घायल हो गए हैं. सुबह 6:30 बजे एफबीआई और एटीएफ ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया.