breaking news New

2019 की पार्टी को लेकर बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर करण जौहर को NCB ने किया तलब

2019 की पार्टी को लेकर बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर करण जौहर को NCB ने किया तलब

नई दिल्ली/ मुंबई।  बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर  करण जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तलब किया  है.  एनसीबी का कहना है कि करण जौहर किसी मामले में संदिग्ध नहीं हैं. ड्रग्स से जुड़े केस में उनसे कुछ जानकारी हासिल करनी है. 

NCB के मुताबिक, करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है. वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं. करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया है जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था.

करण जौहर को समन बुधवार को भेजा गया है. उन्हें 2019 की पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है. जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे. किस कैमरे से वीडियो शूट हुए. क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था. ये तमाम जानकारियां शुक्रवार (18 दिसंबर) तक मुहैया कराने को कहा गया है.

बताया जाता है कि करण जौहर ने इस वीडियो को शूट किया था और इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे  थे.  तब सवाल उठने लगे थे कि क्या एनसीबी करण जौहर या वीडियो में दिखने वाले सितारों पर शिकंजा कसेगी. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी में शिकायत की थी. मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया था.