breaking news New

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादी हमले में 2 पुलिसकर्मी, 2 नागरिक मारे गए

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादी हमले में 2 पुलिसकर्मी, 2 नागरिक मारे गए


उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर में आज दोपहर एक आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए। पुलिस ने बताया कि हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पुलिसकर्मी एक गश्ती दल का हिस्सा थे जो नियमित सुरक्षा ड्यूटी पर था। उन्होंने कहा कि सोपोर शहर के मुख्य चौक पर इकाई पर हमला हुआ।

दो पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन पुलिसकर्मियों समेत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा, "हमले में दो पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए। तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।" श्री कुमार ने कहा कि वह हमले की जगह पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्विटर पर कहा, "इस तरह के हमलों की बिना किसी आरक्षण के निंदा की जानी चाहिए। घायलों के लिए प्रार्थना और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना।" जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में आतंकवाद और बंदूक संस्कृति को समाप्त करने के लिए कहा।