breaking news New

विधायक के नेतृत्व में कांग्रेस सदस्यता अभियान के लिए निकाली गई विशाल बाइक रैली, 2000 लोग हुए रैली में हुए शामिल

विधायक के नेतृत्व में कांग्रेस सदस्यता अभियान के लिए निकाली गई विशाल बाइक रैली, 2000 लोग हुए रैली में हुए शामिल

Ramesh gupta/ भिलाई। आज छठ पर्व के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भिलाई आगमन हुआ। इस महापर्व और सीएम के भिलाई आगमन पर उनके स्वागत के लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। विशाल बाइक रैली के माध्यम से कांग्रेस सदस्यता अभियान को मजबूत करने और कांग्रेस प्रवेश करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया।

भिलाई होटल से सिविक सेंटर तक करीब 2 हजार से अधिक लोग बाइक रैली निकालकर कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के लिए नई आगाज की शुरूआत की  है। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हमारा छत्तीसगढ़ नीत नए आयाम को छू रहा है। किसानों से लेकर गरीब मजदूर के हित और विकास के लिए नई योजनाएं बनाई जा रही है। सब को राशन, रोजगार और शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी जा रही है। 

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से प्रदेश में खुशहाली का माहौल है। कांग्रेस सरकार की योजनाओं और नीति रिती से प्रदेश की जनता और भिलाईवासी भी बेहतर प्रभावित है। ऐसे में सैंकड़ों लोग है जो सीएम के सानिध्य में कांग्रेस प्रवेश कर प्रदेश के विकास में सहयोगी और साक्षी बनाना चाहते है। इसके लिए आज विशाल बाइक रैली निकाली गई है। जिन्होंने कांग्रेस प्रवेश करने के साथ ही प्रदेश के विकास में अपनी सहभागिता देने के लिए तैयार है। सिविक सेंटर में रैली का समापन किया गया है।