जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म : जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली : राहुल-प्रियंका

जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म : जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली : राहुल-प्रियंका

राहुल-प्रियंका ने कहा 'उत्तर प्रदेश के जंगलराज में बेटियों पर हो रहे हैं जुल्म'

नयी दिल्ली . कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को संभालने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में जंगलराज जैसी स्थिति पैदा हो गई है और राज्य सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में असफल रही है।

श्री गांधी ने गुरुवार को यहां जारी एक बयान में कहा "उत्तर प्रदेश के जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म और सरकार की सीनाज़ोरी जारी है। कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली। भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ नहीं तथ्य छुपाओ सत्ता बचाओ’ है।"

श्रीमती वाड्रा ने कहा "हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। उत्तर प्रदेश में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।"

संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा "उत्तर प्रदेश में एक और दलित बेटी के साथ गैंग रेप ! सोच कर भी रूह काँपती है - अनाचार, बहशियों ने दोनों पाँव और कमर तोड़ डाली ! क्या क़ानून है या मर गया। क्या सविंधान की सरकार है या अपराधियों की। कब रुकेगी ये दरिंदगी। क्यों इस्तीफ़ा नही देते आदित्यनाथ।"