breaking news New

शादी का झांसा देकर युवती से 3 साल तक किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से 3 साल तक किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जशपुर।  पुलिस चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल में युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पर युवती के साथ 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता का कहना है कि उसके मना करने पर भी आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी करने से भी इनकार कर दिया। पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर शिकायत के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

क्या है पूरा मामला ?

थाने में शिकायत दर्ज कराते समय पीड़िता ने बताया कि वह 3 साल पहले प्रार्थिया के गांव में एक व्यक्ति का शादी था, उक्त शादी कार्यक्रम में प्रांजिल केरकेट्टा निवासी गोरेटोलाईन कुनकुरी आया हुआ था, उसी दौरान प्रार्थिया की मुलाकात प्रांजिल केरकेट्टा से हुई, दोनों के मध्य दोस्ती हुआ एवं एक-दूसरे का मोबाईल नंबर लिये। मोबाईल से बात करते-करते दोनों के मध्य प्रेम संबंध स्थापित हो गया।

दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ने के बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए प्रार्थिया को उसके गांव स्थित पुल के पास बुलाकर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने विभिन्न स्थानों में प्रार्थिया को ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने बताया कि उसके बाद युवक को जब भी मौका मिलता, वो उसके साथ संबंध बनाता रहता था।

पीड़िता की रिपोर्ट पर चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। अपराध कायमी पश्चात् से आरोपी फरार हो गया।  प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना एवं सायबर सेल की मद्द से आरोपी के मनेन्द्रगढ़ खोंगापानी में होने की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा मनेन्द्रगढ़ जाकर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लेकर चौकी दोकड़ा लाया गया।  मामले में आरोपी प्रांजिल केरकेट्टा के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे जेल भेजा गया।