breaking news New

शराब की आपूर्ति में अब किसी प्रकार की बाधा नहीं फिर भी लोग कर रहे शराब की तस्करी, 94 पाव देशी शराब जब्त

शराब की आपूर्ति में अब किसी प्रकार की बाधा नहीं फिर भी लोग कर रहे शराब की तस्करी, 94 पाव देशी शराब जब्त

रायपुर । शहर में शराब की आपूर्ति में अब किसी प्रकार की बाधा नहीं है। लॉक डाउन के बाद शहर के लोगों को शराब की बोतल विभिन्न शासकीय दुकानों में मिल रही है। बावजूद इसके कुछ आपराधिक किस्म के लोग शराब की तस्करी में लगे हुए हैं।

तेलीबांधा एवं आरंग क्षेत्र से मिली जानकारी के अनुसार दीपेश बघेल, आयु 34 वर्ष पिता द्वारिका प्रसाद बघेल निवासी श्मशान घाट के पास तेलीबांधा से आरोपी की कार क्रमांक सीजी 04 बी/9317 से चेकिंग के दौरान 30 पाव देशी शराब जब्त की गई। उक्त मामले में आरोपी के खिलाफ तेलीबांधा थाना में आबकारी एक्ट की धारा 34,2 के तहत मामला कायम किया है।

इसी प्रकार आरंग थाना से मिली जानकारी के अनुसार भुनेश्वर धीवर आयु 35 वर्ष पिता स्वर्गीय शिवरतन धीवर निवासी ग्राम चरौदा से 32 पाव देशी शराब जब्त की गई है। वहीं आरंग थाने से अन्य शराब तस्करी के मामले में लक्ष्मीनाथ साहू आयु 35 वर्ष निवासी ग्राम चरौदा से ही 32 पाव देशी शराब जब्त करने में सफलता मिली है।

उक्त दोनों ही मामले में पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34, 2 के तहत मामला कायम किया है। दोनों थानाक्षेत्रों से पुलिस को कुल 94 पाव देशी शराब जब्त करने मेें सफलता मिली है।