breaking news New

छत्तीसगढ़ राज्य में आने वाले यात्रियों के लिए COVID-19 परीक्षण अनिवार्य

छत्तीसगढ़ राज्य में आने वाले यात्रियों के लिए COVID-19 परीक्षण अनिवार्य


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को राज्य के 10 जिलों में कोरोनोवायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की, अपने निवास कार्यालय में आयोजित आभासी बैठक में रोगियों के उपचार के लिए निवारक उपाय और व्यवस्था की।

छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोनोवायरस संक्रमण की बढ़ती संख्या के बीच हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और राज्य में आने वाले अंतर-राज्य सीमाओं पर सभी यात्रियों के लिए एक COVID-19 परीक्षण अनिवार्य कर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को राज्य के 10 जिलों में कोरोनोवायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की, अपने निवास कार्यालय में आयोजित आभासी बैठक में रोगियों के उपचार के लिए निवारक उपाय और व्यवस्था की।

बघेल ने कहा, "COVID-19 कैसलोएड में वृद्धि के कारण, बाहर से आने वाले यात्रियों को हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और अंतर-राज्य सीमाओं पर परीक्षण किया जाता है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने को राज्य के 10 जिलों में कोरोनोवायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की, अपने निवास कार्यालय में आयोजित आभासी बैठक में रोगियों के उपचार के लिए निवारक उपाय और व्यवस्था की।उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया कि परीक्षण किट, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमेडिसवीर और आवश्यक दवाओं सहित आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की उपलब्धता निरंतर है। सभी जिलों में तुरंत जरूरत के हिसाब से मेडिकल स्टाफ की भर्ती की जानी चाहिए।