breaking news New

HAPPY NEW YEAR : TOP -TEN -ताजा खबर -आज की जनधारा : नव वर्ष कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों के साथ सम्मिलित हुये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

HAPPY NEW YEAR : TOP -TEN -ताजा खबर -आज की जनधारा : नव वर्ष कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों के साथ सम्मिलित हुये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

नव वर्ष कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों के साथ सम्मिलित हुये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज यहां पुलिस परेड ग्राउंड में पुलिस जवानों के लिये आयोजित नव वर्ष कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। उन्होंने विभिन्न सुरक्षा बलों के जवानों के साथ भोजन भी किया।


छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार

दंतेवाड़ा। आदिशक्ति माँ दंतेश्वरी के प्रांगण में जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा और जिला महिला कांग्रेस की टीम ने 1008 दीप प्रज्वलित कर नववर्ष का स्वागत किया।

आर्थिक कंगाली के चलते समय पर बारदाना नही खऱीद पाई भूपेश सरकार -बृजमोहन

रायपुर । भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल में छत्तीसगढ़ के सोसायटी में बारदाना का  अभाव व धान खरीदी बंद होने को लेकर राज्य सरकार पर तीखा तेवर अपनाते हुए कहा कि यह सरकार अपने दम्भ के चलते धान खरीदी में पूरी तरह फैल हो गई है । 

मध्यप्रदेश में कोरोना के 780 नए मामले, 12 की मौत

भोपाल।  मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ‘कोविड 19’ के 780 नए मामले सामने आने के साथ ही इस बीमारी से 12 नए मरीजों की मृत्यु हो गयी है।

टीकाकरण अभियान की सभी तैयारियां पूर्ण, लेकिन डेट फिक्स नहीं

नयी दिल्ली।  कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए शनिवार से शुरू किए जाने वाले टीकाकरण अभियान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

नव वर्ष के पहले ही दिन उपभोक्ताओं को झटका : देश के महानगरों में बढ़े गैस सिलिंडर के दाम

नयी दिल्ली।  तेल विपणन कंपनियों ने नव वर्ष के पहले दिन शुक्रवार को वाणिज्यिक गैस सिलिंडर उपभोक्ताओं को झटका देते हुए देश के चार बड़े महानगरों में 19 किलोग्राम सिलिंडर के दाम में 16.50 रुपए से लेकर 22.50 रुपये तक बढ़ोतरी की है। 

देश में कोरोना के नए स्ट्रेन से मची खलबली : पिछले 24 घंटे में मिले 16,426 नए मरीज, 276 की मौत

नई दिल्ली । देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमण के 16,426 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 276 नई मौतें हुईं हैं। इस दौरान कोरोना को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 98.60 लाख के पार पहुंच गई है। 

Cold breaks the record : राजधानी में ठंड ने तोड़ा कई वर्षों का रिकार्ड : पारा 1.1 डिग्री तक गिरा

नयी दिल्ली।  राष्ट्रीय राजधानी में नव वर्ष के पहले दिन शुक्रवार को ठंड ने कई वर्षों का रिकाॅर्ड तोड़ते हुए कहर बरपा दिया। दिल्ली में सुबह न्यूनतम तापमान 1.1 डिग्री रिकॉर्ड किया गया जो सामान्य से छह डिग्री सेल्सियस कम है।

देश के करोड़ों पीएफ धारकों को मिल सकता है ईपीएफ पर ब्याज

नई दिल्ली । श्रम मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय की सहमति मिलने के बाद छह करोड़ से अधिक खाताधारकों वाले सेवानिवृत्ति कोष कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफ) पर 2019-20 के लिए 8.5 प्रतिशत ब्याज दर को अधिसूचित करने का फैसला किया है।

हवाई मार्ग के जरिए भारत ने अमेरिका को शुरू किया सहजन के पाउडर का निर्यात

नई दिल्ली । सहजन के उत्पादों के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए, एपीडा ऐसी निजी इकाइयों को सहयोग दे रहा हैं, जो जरूरी सुविधाएं तैयार कर रही है।