breaking news New

सभी जनता मेरे लिये एक समान है- विस अध्यक्ष डॉ महंत

सभी जनता मेरे लिये एक समान है- विस अध्यक्ष डॉ महंत

रामनारायण गौतम/ सक्ती। छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरण दास महन्त आदिवासी समुदाय के आयोजित सम्मेलन में मालखरौदा अमन्दुला जाते समय अल्प समय के लिये स्थानीय विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से मिलने रुके।

इस अवसर पर विधानसभा के अध्यक्ष महन्त ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र सक्ती ने मुझे गत विधानसभा चुनाव में यहां की जनता ने मुझे दलगत राजनीति से ऊपर उठकर आशीर्वाद दिया था। मैं भी सक्ती समस्याओं के निराकरण के लिये किसी से नहीं पूछा कि वह किस पार्टी का व्यक्ति हैं। विधानसभा क्षेत्र के सभी जनता मेरे लिये एक समान है, मुझसे किसी की रंजिश नहीं है।  

उन्होंने आगे कहा- जिला बनाकर सक्ती को विकास पथ पर ले जाने का संकल्प लिया है, जिले बनने से पृरे क्षेत्र का विकास होगा। बड़ी-बड़ी परियोजनाओं को हम शक्ति में ला सकेंगे। पहले चरण में हम लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए कार्य कर रहे हैं। सड़क बिजली पानी के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में बहुत ज्यादा काम हो रहा यहां आपस में लोगों की रंजिस को मुझसे जोड़कर ना देखें। मुझसे कोई शिकायत हो मुझे दूरभाष पर मिलकर या अन्य माध्यमों से जरूर अवगत कराएं, मैं शिकायत दूर करने का प्रयास करूंगा।