breaking news New

युवा पार्षद रोशन गोलछा ने अपनी चुनावी घोषणा-पत्र का वादा किया पूरा

युवा पार्षद रोशन गोलछा ने अपनी चुनावी घोषणा-पत्र का वादा  किया पूरा

वार्ड में कन्या की शादी पर कन्यादान स्वरूप 11 हजार रुपये कन्या को दिया 

चुनाव के दौरान अपनी घोषणा पत्र में कन्या शादी में 11 हजार देने का वादा

नारायणपुर - नारायणपुर जिले के नगरपालिका के महावीर मंदिर वार्ड क्र.08 के युवा पार्षद रोशन गोलछा ने अपनी चुनावी घोषणा-पत्र का वादा पूरा करते हुए कन्यादान स्वरूप  अपने वार्ड की सौ. पायल की शादी पर 11,000 रुपये का चेक देकर वर-वधु को दीर्घआयु एवं समृद्ध व खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए आशीर्वाद देते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस दौरान कन्या के परिवार के सभी लोगो ने युवा पार्षद की प्रशंसा करते हुए आशीर्वाद दिया और निरन्तर वार्डवासियों के छोटी से छोटी समस्याओ को दूर करने की पहल करने की भी तारीफ करते हुए कहा कि आप ने चुनाव के दौरान जो वादे हम वार्डवासियों से किये वो वादे पार्षद बनने के बाद से करते आ रहे है जो कि सभी पार्षदों के लिये एक मिशाल है ।

पार्षद रोशन गोलछा का कहना है कि नगरपालिका वार्ड पार्षद के चुनावी जन घोषणा पत्र अनुसार महावीर मंदिर वार्ड के प्रत्येक घर की बेटियों  की शादी पर कन्यादान स्वरूप ₹11000 देने का वादा किया था । जो पार्षद बनने के बाद वार्ड की पुत्रीसौ का.पायल के विवाह पर उनके घर जाकर देने का अवसर मिला और विवाह में शामिल होकर विवाहित जीवन की शुभकामनाएं दी साथ ही उपस्थित सभी बड़े बुजुर्ग और वार्ड वासियों का आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ।

मैं अपने वार्ड के लिए हमेशा तत्पर रहकर कुछ अलग और नया करने का सोच के साथ ही कार्य कर रहा हूं इसमें सभी वार्ड वासियों का भी आशीर्वाद और सहयोग मिल रहा है और आगे भी कार्य करते रहूंगा । मैने जिस सोच के साथ वार्ड पार्षद बनने की सोची थी  उसे धीरे धीरे साकार करते हुए अपने वार्ड के विकास के लिए कार्य कर सभी के सामने एक मिशाल पेश करना चाहता हु की अगर हम दृढ़ निश्चय कर कार्य करे तो विकास जरूर होगा ।

एक पार्षद , नगर पालिका अध्यक्ष , एक पंच , एक जनपद सदस्य , एक जिला सदस्य अगर ठान ले तो जिले के विकास को कोई नही रोक सकता ।