breaking news New

जिला पंचायत सदस्य की हत्या नक्सलियों के स्मॉल एक्सन टीम ने किया

 जिला पंचायत सदस्य की हत्या नक्सलियों के स्मॉल एक्सन टीम ने किया

बीजापुर । जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम तालनार में नक्सलियों के स्मॉल एक्सन टीम ने स्थानिय जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप को शुक्रवार की रात्रि 08 बजे उनके घर में ही धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधराम कश्यप मिरतुर जिला पंचायत क्षेत्र के सदस्य थे। बुधराम खाना खाकर परिजनों के साथ घर के आंगन में बैठे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने खूनी वारदात को अंजाम दिया। टीआई और एक एसडीओपी के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पहुंचकर मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच कर रही है।
उल्लेखनिय है कि नक्सली बीजापुर जिले में इसके पहले भी तीन जिला पंचायत सदस्यों को मौत के घाट उतार चुके हैं, इसमें संजय निकुंज, महेश पुजारी, रामशाय मज्जी शामिल हैं, बुधराम कश्यप चौथे जिला पंचायत सदस्य हैं जिन्हे नक्सलियों ने मौत के घाट उतारा है।
ज्ञात हो कि विगत चार दिनों से नक्सलियों नें बदली हुई रणनीति के तहत लगातार वारदातों को अंजाम देते हुए कमजोर पड़ रहे संगठन का मनोंबल बढ़ाने के प्रयास में लगे हुए हैं। चार दिन पहले ही नक्सलियों ने नारायणपुर इलाके में सुरक्षा जवानों के वाहन को आईईडी से उड़ा दिया था। इस घटना में 05 जवान शहीद हो गए थे और 16 जवान घायल हो गए थे। घायल जवानों का उपचार जारी है। वहीं नक्सलियों ने केशकाल इलाके में सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। और अब मिरतुर के जिला पंचायत सदस्य की उनके घर में हत्या कर निरंतरता बनाये हुए हैं।
मिरतुर के जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप के हत्या की पुष्टि करते हुए आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि नक्सलियो की स्मॉल एक्सन टीम ने रात्रि लगभग 08 बजे गृह ग्राम पालनार में हत्या की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस एवं सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पंहुच गये हैं।