breaking news New

विधानसभा संगठन की बैठक शहीद पार्क में सपन्न, 30 से अधिक लोगों ने ली सदस्यता

 विधानसभा संगठन की बैठक शहीद पार्क में सपन्न, 30 से अधिक लोगों ने ली सदस्यता

 जगदलपुर कांग्रेस और भाजपा के नीतियों से परेशान जनता को राहत प्रदान करने तथा उन्हें एक सशक्त विकल्प देने हेतु आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय के निर्देशानुसार प्रदेश में आप ने 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक में  सभी विधानसभा की कमिटियों का गठन व पुनर्गठन का निर्णय लिया लेते हुए सभी जिलों में संगठन को गति देने निर्देशित किया है।जिसके अंतर्गत आज जगदलपुर विधानसभा की सँगठन की बैठक विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह की अध्यक्षता में शहीद पार्क में सपन्न हुई जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने दी।

सँगठन विस्तार हेतु आज की बैठक में पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर लगभग 30 नए लोगों ने पार्टी की सदस्यता लेते हुए पार्टी के साथ मिल कर काम की राजनीति को आगे बढ़ाने हेतु प्रण लिया।

आम आदमी पार्टी विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह ने कहा कि जगदलपुर विधानसभा में ग्रामीण और निगम श्रेत्र दोनों सामिल है परंतु कांग्रेस की वर्तमान सरकार और पूर्व वर्ती बीजेपी सरकार दोनों ही यंहा लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में विफल साबित हुए हैं।आज लोगों के बीच आम आदमी पार्टी के लिए एक अलग ही रुझान है जिसके चलते लोग स्वइच्छा से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बनने हेतु सामने आ रहे हैं ।

आज की बैठक में ज्यादातर महिलाओं ने पार्टी का दामन थामा।आज की बैठक में अगले महीने होने वाली ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर भी चर्चा की गई जिसकी जिलाध्यक्ष और प्रदेश कमेटी द्वारा की जाएगी।

आज के इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह के साथ,विधानसभा सँगठन मंत्री कर्मवीर ,सोशल मीडिया अध्यक्ष धीरज जैन के साथ जिला कमेटी से विशेष रूप से जिला महिला अध्यक्ष आरती पटनायक सामिल रही।