breaking news New

चुनाव प्रचार करने के बजाय कोरोना को लेकर हाईलेवल बैठक में शामिल होंगे पीएम

चुनाव प्रचार करने के बजाय कोरोना को लेकर हाईलेवल बैठक में शामिल होंगे पीएम

नईदिल्ली। देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने कल शुक्रवार को  बंगाल में होने वाली अपनी सारी  रैलियां रद्द कर दी हैं. पीएम चुनाव प्रचार करने के बजाय कल कोरोना के हालात पर हाई लेवल बैठक करेंगे. खुद उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है , और कहा है कि वह शुक्रवार को कोरोना को लेकर एक हाईलेवल बैठक में शामिल होंगे. पार्टी के निवेदन पर  पीएम मोदी बंगाल में 23 अप्रैल को शाम 5 बजे वर्चुअली रैलियों को संबोधित करेंगे.

सबसे पहले 23 अप्रैल को सुबह 9 बजे, पीएम मोदी कोरोना संबंधित स्थिति की समीक्षा करेंगे. फिर सुबह 10 बजे, वह कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के सीएम के साथ बातचीत करेंगे. दोपहर 12:30 बजे, पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के बड़े ऑक्सीजन निर्माताओं के साथ बैठक करेंगे.

 पीएम ने ट्वीट कर कहा है कि वह कल कोरोना के मौजूदा हालात की समीक्षा के लिए हाईलेवल बैठकों की अध्यक्षता करेंगे. उसी के कारण वह पश्चिम बंगाल नहीं जाएंगे. हालांकि, पीएम मोदी बंगाल बीजेपी के अनुरोध पर 23 अप्रैल को शाम 5 बजे वर्चुअली रैलियों को संबोधित करेंगे.

हालांकि, बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष ने कहा है कि पीएम 23 अप्रैल को शाम 5 बजे वर्चुअली पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित करेंगे. बंगाल के लोगों की ओर से हमारे अनुरोध को स्वीकार करने के लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं.