breaking news New

केदार की मौजूदगी में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर लोकार्पण का ग्रामीणों संग भाजपाइयों ने देखा सीधा प्रसारण

केदार की मौजूदगी में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर लोकार्पण का ग्रामीणों संग भाजपाइयों ने देखा सीधा प्रसारण

कृष्णा नायक दोरनापाल

दोरनापाल। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशीविश्वनाथ कॉरीडोर का लोकार्पण किया जिसका सीधा टेलीविजन द्वारा प्रसारण किया गया जिसका सुकमा जिले के कोन्टा नगर में भाजपाइयों ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप की मौजूदगी में ग्रामीणों के साथ अटल चौक में सीधा प्रसारण देखा,भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता दीपिका शोरी ने बताया कि तीनों लोकों से न्यारी काशी की धरा पर मां गंगा को साक्षी मानकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 700 करोड़ की लागत से 33 महीने में तैयार हुआ श्री काशी विश्वनाथ धाम विश्व को समर्पित करेंगे।

दो दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंच रहे पीएम काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव से अनुमति लेकर पतित पावनी गंगा का दर्शन व स्मरण करते हुए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे। काशी विश्वनाथ के अलौकिक परिसर के स्वागत में पूरी काशी शिव दीपावली की तैयारी में है।

देवाधिदेव महादेव के विस्तारित दरबार की पूजा अर्चना के बाद मंदिर चौक पर पीएम देशभर के प्रमुख संतों के साथ संवाद करेंगे। पीएम मोदी के द्वारा इसे देश को समर्पित करने के पश्चात आम लोग भी इसके दर्शन का लाभ ले सकेंगे,इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप,जिला प्रभारी संजय शुक्ला भाजयूमो प्रदेश उपाध्यक्ष अधि.दीपिका शोरी,जिला अध्यक्ष हूँगाराम,लीलाधर राठी,दुलाल शाह,महेंद्र,सोयम मुक़ा,पी.विजय,सुभाष चतुर्वेदी ,मडकम भीमा,नरेश के साथ सैकड़ो भाजपाई एवं ग्रामीण उपस्थित थे