breaking news New

पुराने विवाद को लेकर दलपत सागर में चाकूबाजी के आरोपियों पर बस्तर पुलिस का शिकंजा

पुराने विवाद को लेकर दलपत सागर में चाकूबाजी के आरोपियों पर बस्तर पुलिस का शिकंजा

       

जगदलपुर।   दलपत सागर क्षेत्र में चाकू हमला कर 2 लोगों को घायल कर   घटना कारित करने वाले  आरोपियों पर कार्यवाही कर गिरफ्तार करने में बस्तर पुलिस को सफलता हासिल हुई है।  

ज्ञात हो कि  दिनांक 02.09.2021 को  शाम  में दलपत सागर के पास आरोपी सुमीत पांडे, अजय कुमार और एक अन्य के द्वारा मामले के आहत बबलु नायडू उर्फ बजरंगी  एवं अजय नायडू को पुरानी रंजिश की बात को लेकर चाकू से प्राण घातक हमला कर चोट कारित कर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे। 

घटना पर प्रार्थी शुभम सेट्ठी के रिपोर्ट पर आरोपी सुमीत पांडे, अजय कुमार और एक अन्य के विरूद्ध धारा 307,34 भादवि0 का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जीतेन्द्र सिंह मीणा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक, हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान किया जा रहा था दौरान अनुसंधान के , पूर्व में किशोर बालक को निरूद्ध कर किशोर न्याय बोर्ड में प्रस्तुत किया गया है एवं आज मामले के मुख्य आरोपी  सुमीत पांडे और अजय कुमार को घेराबंदी कर पकड़ा गया है। जिन्होने पुछताछ पर पुरानी रंजिश की बात को लेकर सुमीत पांडे के द्वारा चाकू से हमला कर आहत बबलु नायडू एवं अजय कुमार को चोट पहुंचाया है। 

मामले में आरोपी सुमीत पांडे के कब्जे से घटना कारित बटनदार चाकू बरामद कर जप्त किया गया है। घटना आर्म्स एक्ट की परिधि में आने से धारा 25,27 आर्म्स एक्ट जोड़कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया गया है। 

1.सुमीत पांडे पिता  योगेन्द्र पांडे उम्र 25 साल नि0 पनारापारा विजय वार्ड जगदलपुर

 2. अजय कुमार पिता स्व0 अनिल कुमार उम्र 28 साल नि0 पनारापारा  जगदलपुर

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले पुलिस अधिकारी:-

निरीक्षक - एमन साहू, 

उपनिरीक्षक - होरीलाल नाविक, पीयूष बघेल, 

आरक्षक - भुपेन्द्र नेताम, गौतम सिन्हा, कृष्ण कुमार सावड़े।