breaking news New

राजधानी में अज्ञात चोरों का आतंक, शटर तोड़कर 1 लाख रुपये नगदी व सामान चोरी, कबीर नगर थाना में मामला दर्ज

राजधानी में अज्ञात चोरों का आतंक, शटर तोड़कर 1 लाख रुपये नगदी व सामान चोरी, कबीर नगर थाना में  मामला दर्ज

रायपुर। डेली निड्स की दुकान का शटर तोड़कर  नगदी एवं सामान कुल 1 लाख 50 हजार की चोरी कर लेने की रिपोर्ट कबीरनगर थाने में दर्ज कराई गई है।  

मिली जानकारी के मुताबिक वीर सावकरनगर हीरापुर निवासी बी.बाला कृष्णा 42 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि प्रार्थी का ग्राम जरवाय मेन रोड में खुशांष स्टील ट्रेडर्स का दुकान है, जिसमें सीमेंट, ईट, रेती, लोहे का छड एवं साथ में डेली निड्स का दुकान भी है, 28 अक्टूबर कोरात्रि 9.30 बजे दुकान बंद कर वह अपने घर चला गया था।

29 अक्टूबर को सुबह 8.00 बजे दुकान में  काम करने वाले मनेाज साहू ने फोन कर बताया कि आफि स वाले दुकान का शटर उठा हुआ है। जानकारी मिलते ही प्रार्थी  दुकान जाकर देखा तब अज्ञात चोर सब्बल लोहे से दुकान के शटर को उठाकर अंदर प्रवेश कर आफि स के दराज में रखे व डेली निड्स दुकान के दराज में रखे नगदी रकम 1 एक लाख तथा आफि स का कम्प्यूटर,अप्पो कंपनी का मोबाइल,सी.सी.टी.व्ही. कैमरा का हार्ड डिस्क एवं डेली निड्स के सामान सहित कुल 1 लाख 50000 रूपये को चोरी कर ले गया है। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380,457 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।