breaking news New

ग्वालियर : छेड़छाड़ मामले में एसपी ने थानेदार को किया सस्पेंड

 ग्वालियर : छेड़छाड़ मामले में एसपी ने थानेदार को किया सस्पेंड

ग्वालियर।  मध्य प्रदेश के ग्वालियर के कंपू के थाना प्रभारी केएन त्रिपाठी पर महिला थाना में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है, और एसपी ने थानेदार को सस्पेंड भी कर दिया है । थाना प्रभारी ने महिला को अपने केबिन में बुलाकर उसे पकड़ लिया और कहने लगा कि शाम को कैंसर पहाड़ी चलेंगे। चार दिन से वह लगातार महिला को वॉट्सऐप कॉल व चैट कर मिलने के लिए बुला रहा था। घबराई पीड़िता ने महिला परामर्शदात्री को अपनी पीड़ा बताई।

घबराई पीड़िता ने महिला ये बात अपने परिजन से कही  उसके बाद महिला पुलिस अफसरों के पास बैठकर अपनी परेशानी बता रही थी, उस समय भी थाना प्रभारी का कॉल आया, जिसे सबके सामने महिला ने सुनाया। एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, 18 अक्टूबर रविवार को कंपू पुलिस ने एक युवक को स्कूटर पर खड़े होकर शराब पीते पकड़ा था। पुलिस उसे लेकर थाना पहुंच गई।

युवक की पत्नी थाना पहुंची और विनती करने पर उसके पति को  पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन स्कूटर रख लिया।  जब पीड़िता थाना में पहुंची तो  प्रभारी उस पर लट्टू हो गए। उन्होंने स्कूटर छोड़ दिया पर महिला का नंबर ले लिया। इसके बाद वॉट्सएप पर चैट शुरू कर दी। 

बुधवार को महिला ने महिला काउंसलर सबा रहमान से संपर्क किया। उन्होंने पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए महिला को पूरा प्लान समझाया। उसे मोबाइल की रिकॉर्डिंग ऑन कर थाना प्रभारी के केबिन में भेजा गया। महिला ने यह भी कहा कि केबिन में कोई आ सकता है तो थाना प्रभारी बोला कि ठीक है शाम को कैंसर पहाड़ी घूमने चलेंगे। इस थाना प्रभारी ने पहले भी कई बार खाकी को बदनाम किया है।