breaking news New

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की उपेक्षा का अदभुत नजारा दिखा, मंत्री साथी ही अकेले छोड़कर चले गए, समर्थक की कार से रवाना हुए प्रभारी मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की उपेक्षा का अदभुत नजारा दिखा, मंत्री साथी ही अकेले छोड़कर चले गए, समर्थक की कार से रवाना हुए प्रभारी मंत्री

रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव और बाकी मंत्रियों के बीच गुटबाजी का अदभुत नजारा आज शिवरीनारायण में देखने को मिला. मुख्यमंत्री सहित मंत्रीगण और राज्य के प्रभारी पी एल पुनिया, ये सभी सिंहदेव को अकेला छोड़कर मंदिर दर्शन के लिए निकल गए और सिंहदेव भीड़ में ही खड़े रह गए. बाद में वे अपने एक समर्थक की कार से रवाना हुए.

शिवरीनारायण में आयोजित मानस महोत्सव में शामिल होने के लिए पूरा मंत्रिमण्डल आज स्टेट प्लेन से माना विमानतल से रवाना हुआ था जिसमें स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव भी शामिल थे. मानस महोत्सव में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, जिले के प्रभारी मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब रवानगी शुरू हुई तो मुख्यमंत्री के साथ कुछ मंत्री और पी एल पुनिया कार में बैठकर रवाना हो गए लेकिन उन्हीं के पीछे खड़े जिले के प्रभारी मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को किसी ने नही याद किया. जबकि इस काफिले में कांग्रेस के कई नेता भी शामिल थे लेकिन उन्होंने भी सिंहदेव का हालचाल नही लिया.

आश्चर्य कि सिंहदेव शिवरीनारायण के प्रभारी मंत्री भी हैं. जब सारा काफिला निकल गया तो सिंहदेव को उनके समर्थकों ने घेर लिया और सेल्फी खिंचवाते रहे. बाद में स्वास्थ्य मंत्री शासकीय वाहन का इंतजार करते रहे और अंतत: अपने एक समर्थक की कार से मंदिर के लिए रवाना हुए. सिंहदेव की इस तरह की उपेक्षा वहां के नेताओं के बीच चर्चा का विषय बनी रही. हालांकि सिंहदेव की इस पर कोई प्रतिक्रिया नही मिल सकी है.