breaking news New

लखीमपुर खीरी हिंसा: कुछ ही देर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे कांग्रेसी, राहुल गाँधी सहित तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

लखीमपुर खीरी हिंसा: कुछ ही देर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे कांग्रेसी, राहुल गाँधी सहित तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

नई दिल्ली। लखीमपुरी खीरी मामला लगातार नए मोड़ लेते जा रहा है। इस मामले को लेकर देशभर में राजनीतिक वातावरण में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। लखीमपुर हिंसा को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा के मोदी सरकार खिलाफ विरोध प्रदर्शन और हमलावर का सिलसिला बना हुआ है।मामले में आज राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी अपने तमाम बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा।

इस दौरान तथ्यों से संबंधित एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। कांग्रेस के सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के साथ राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,वरिष्ठ नेता एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में कांग्रेस के नेता  अधीर रंजन चौधरी के साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद होंगे।

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में तीन अक्टूबर को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के दौरे के दौरान भड़की हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पैतृक गांव में हुई इस हिंसा में चार किसानों की मौत हो गई। इस घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग कर रही है।