breaking news New

सिपाहियो को राखी बांधकर महिला मोर्चा ने मनाया रक्षाबंधन का पारंपरिक उत्सव

 सिपाहियो को राखी बांधकर महिला मोर्चा ने मनाया रक्षाबंधन का पारंपरिक उत्सव

बेमेतरा। रक्षाबंधन के अवसर पर जिला भाजपा महिला मोर्चा बेमेतरा के नेतृत्व में रक्षित केन्द्र व उपजेल में कार्यक्रम का आयोजन कर रक्षाबंधन का पारंपरिक उत्सव मनाया गया। रक्षित केन्द्र व उपजेल में महिला मोर्चा  द्वारा आयोजित रक्षाबन्धन पर्व के कार्यक्रम में सभी बहनों ने सिपाही भाइयों एवं युवा मोर्चा के भाइयों को रक्षासूत्र बांधने के साथ मिठाईयां खिलाकर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय व दीर्धायु जीवन की कामना किये। भाइयों ने भी सभी को उनकी रक्षा का वचन देते हुए इस आयोजन पर सभी बहनों को बधाई दिया।

 पारंपरिक उत्सव रक्षाबंधन के पर्व को महिला मोर्चा, बेमेतरा की पदाधिकारीगण के द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश मंत्री  संध्या परगनिहा ने कहा कि भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक है यह पर्व जिसे आज हम सभी हर्षोल्लास के साथ मना रहे, मैं सभी भाइयो के दीर्धायु जीवन की कामना करती हूँ। 

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मी लता वर्मा ने कहा कि रक्षाबन्धन भाई-बहन के अनमोल रिश्ते का पर्व है स्नेह प्रेम और विश्वास के बंधन का यह पर्व हर भाई-बहन के लिए प्रमुख है आज इस शुभ अवसर पर अपने सभी भाइयों के सुखमय जीवन की कामना करती हूँ।

महिला मोर्चा जिला महामंत्री श्रीमती मधु राय ने कहा कि रक्षाबंधन हमारा प्राचीन व प्रमुख त्यौहार है जो जो भाई बहन के रिश्ते को समर्पित है जो सभी बहनों का प्रिय पर्व है मैं इस अवसर पर सभी भाइयों के लंबी आयु की कामना करती हूँ।

प्रदेश कन्या शक्ति संयोजिका  निशा चौबे ने कहा कि हमारी परंपरा एवं संस्कृति का महत्वपूर्ण पर्व है रक्षाबंधन जो भाई-बहन के अटूट प्रेम व विश्वास के बंधन का प्रतीक है, आज हमने मिलकर रक्षित केन्द्र व उपजेल में इस पर्व का आयोजन किया है, मैं सभी भाइयों से हर नारी और स्त्री के सम्मान की रक्षा का सौगन्ध लेने का आव्हान करते हुए सभी के मंगलमय जीवन की कामना करती हूँ। 

 कार्यक्रम में  जिला मंत्री श्रीमती रीना, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीमती मधु राजपूत, जिला महामंत्री श्रीमती सावित्री रजक, मंडल महामंत्री श्रीमती रीति अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी रंगारे, मंडल महामंत्री श्रीमती वर्षा शर्मा व अन्य पदाधिकारीगण एवं युवा मोर्चा के पदाधिकारीगण शामिल थे।