breaking news New

पिता ने आठ लाख में बेच दिया दो नाबालिग बेटियों को, पिता सहित दो गिरफ्तार

पिता ने आठ लाख में बेच दिया दो नाबालिग बेटियों को, पिता सहित दो गिरफ्तार

बारां।  राजस्थान में बारां जिले के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र में एक पिता द्वारा अपनी दो नाबालिग बेटियों की शादी आठ लाख रूपए लेकर करा देने के मामले में पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के पिता एवं फूलबड़ोद निवासी बद्रीलाल मीणा को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने बताया कि 22 दिसंबर को छिपाबड़ोद थाने पर एक नाबालिग लड़की ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके पिता ने पैसे लेकर उसकी एवं छोटी बहन की शादी करा दी। 13 नवंबर को उनके घर फूल बड़ोद निवासी बद्री मीणा एवं मानपुरा निवासी सुरेश नाम के व्यक्ति मारुति वैन लेकर आए। वैन में दोनों बहनों को बैठा कर ले गए। उसे बद्री लाल के साथ छोड़ दिया जो उसके साथ रोजाना शारीरिक शोषण करता रहा। छोटी बहन को सुरेश ले गया जिसे उसने अपने घर में कैद कर रखा है। रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई कर अपह््रत नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बद्रीलाल एवं नाबालिग के पिता को गिरफ्तार किया गया। छोटी बहन को ले गए सुरेश मीणा एवं अन्य मुल्जिमों की तलाश की जा रही है।

अनुसंधान के दौरान यह तथ्य सामने आये की नाबालिक लड़कियों के पिता ने बड़ी नाबालिग बेटी को बद्रीलाल मीणा एवं उसके परिजनों से तीन लाख लेकर तथा सुरेश चंद मीणा से पांच लाख लेकर अपनी छोटी लड़की का रिश्ता कर उनके साथ उन्हें भेज दिया था। मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।