breaking news New

साइकिल से ड्यूटी जाने निकले सुरक्षा गार्ड को वाहन ने कुचला,डेढ़ घंटे सड़क पर ही पड़ा रहा शव

साइकिल से ड्यूटी जाने निकले सुरक्षा गार्ड को वाहन ने कुचला,डेढ़ घंटे सड़क पर ही पड़ा रहा शव

बिलासपुर। साइकिल से जा रहे एक सुरक्षा गार्ड को किसी वाहन ने बुधवार सुबह कुचल दिया। हादसे के बाद शव करीब डेढ़ घंटे तक सड़क पर ही पड़ा रहा। इस दौरान लोग वहां से निकलते रहे और किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। बाद में पुलिस पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंचा तो हादसे का पता चला। हादसा कोनी थाना क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, चुमकवां निवासी देवी प्रसाद धीवर (48) पुत्र राम झूल धीवर प्राइवेट सुरक्षा गार्ड था। वह रोज की तरह बुधवार सुबह करीब 5 बजे साइकिल से ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान ग्राम गतौरी के पास किसी भारी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में देवी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव साइकिल के ऊपर ही फंस गया।
कोनी-गतौरी रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की जान चली गई। इस हादसे के बाद एक बार फिर इंसानियत शर्मसार होती नजर आई, मृतक की लाश डेढ़ घंटे तक सड़क पर पड़ी रही लेकिन किसी की संवेदना नहीं जागी, हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और फिर मृतक के बारे में जानकारी इक_ा की, तो पता चला कि ग्राम चुमगंवा निवासी देवी प्रसाद धीवर जो एक सुरक्षा गार्ड था, आज सुबह करीब 5 बजे ड्यूटी जाने घर से निकला था। तभी मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गई, इस मामले में पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।