breaking news New

कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी दे रहे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सक्ती थाने में मामला दर्ज

कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी दे रहे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सक्ती थाने में मामला दर्ज

सक्ती।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी दे रहे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सक्ती थाने में मामला दर्ज किया गया है।   फेसबुक पर एक वीडियो वायरल किया गया था जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व उत्तरप्रदेश राज्य में दो बार मुख्यमंत्री रहे व राजस्थान के पूर्व राज्यपाल रहे  कल्याण सिंह लोधी बापु जी जो की ओबीसी समाज से आने वाले नेता है। 

 जिनका ओबीसी समाज के 27 % आरक्षण ओबीसी समाज का अधिकार है थप्पड़ मारकर छीन लो अपना अधिकार के पक्ष में बोला गया था . जिससे आक्रोशित होकर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फेसबुक पर एक वीडियो वायरस किया गया है।  जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व लोधी समाज के आईकान कहे जाने वाले कल्याण सिंह लोधी बापू  को 24 घंटो के लिए ब्लैक कमांडो को हटाने व लोधी समाज के आदर्श कहे जाने वाले कल्याण सिंह लोधी  के सिने को गोलियों से छलनी करने की बात कर जान से मारने की धमकी दे रहा है व अनेक दलित समाज के नेताओ को देश से मारकर भागने व एस सी एस टी ओबीसी आदिवासियों का अस्तित्व को मिटाने की बात कर रहा है।  जो जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर अपनी मानसिकता को प्रतीत कर रहा है जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करना भारतीय संविधान में अपराध की श्रेणी में आता है।

लोधी समाज के अध्यक्ष व युवा लोधी संगठन के संस्थापक टी सुनील सिंह का कहना है फेसबुक से एक वीडियो प्राप्त हुआ था जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने जिसको मध्यप्रदेश का रहने वाला है बताया जा रहा है जिसने लोधी समाज के आईकान कहे जाने वाले  कल्याण सिंह लोधी बापू  को जान से मारने की धमकी दी है। उनके साथ साथ अनेको दलित पिछड़ों नेताओ को मारकर भारत से बाहर भागने की बात कही जा रही है वीडियो वायरस में व्यक्ति अपने आप को किसी उच्च जाति का बता रहा है 

दरसल माननीय कल्याण सिंह लोधी बापू जी ने 27 % आरक्षण ओबीसी समाज का अधिकार है थप्पड़ मारकर छीन लो अपना अधिकार की बात कही थी जो की ओबीसी समाज का अधिकार है ओबीसी की 27 % आरक्षण की बात पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती ने भी कही थी। जो पिछड़ी जाति का मूलभुत अधिकार है। 27 % आरक्षण हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है यही बात पर्यटन मंत्री एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (लोधी) जी ने भी कही थी वीडियो वायरस में सक्स माननीय कल्याण सिंह जी लोधी को जान से मारने की बात कर रहा है। माननीय कल्याण सिंह लोधी को अपने आप में त्याग और बलिदान के लिए जाना जाता है।

 जिन्होंने उत्तरप्रदेश में 6 दिसंबर 1992 को बाबरी मस्जिद विध्वंस में अहम भूमिका निभाई थी जिन्होंने अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी को लात मारा था तथा बाबरी मस्जिद विध्वंस के मामले में मुख्य आरोपी के रूप में तिहाड़ जेल में जाकर सजा भी काटा तथा उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया गया  माननीय कल्याण सिंह लोधी लोधी समाज के ही नहीं अपितु पिछड़ों व दलितों का आदर्श भी माना जाता है माननीय कल्याण सिंह लोधी बापू जी के ओबीसी समाज के अधिकार में 27 % आरक्षण के पक्ष में दिए गए भाषण का हम पूर्ण रूप से समर्थन करते हैं व एस सी एस टी ओबीसी आदिवासियों का अस्तित्व को मिटाने व भारत देश से मारकर भागने की बात कहे जाने वाले व्यक्ति की बातो का हम निंदा करते हैं। 

 लोधी समाज के अध्यक्ष व युवा लोधी संगठन के संस्थापक टी सुनील सिंह जी का कहना हैं कुछ लोग होते हैं जो बड़े बड़े लोगो का नाम लेकर अपने आप को प्रचार प्रसार करते हैं मुझे नहीं लगता माननीय कल्याण सिंह लोधी बापू जी को धमकी देने के अलावा इसका कोई और वजुद होगा इसके लिए हमने आज सक्ती थाने में लिखित आवेदन देकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।