breaking news New

शांति फाउंडेशन ने दो विक्षिप्त महिलाओं को भेजा सखी सेंटर

शांति फाउंडेशन ने दो विक्षिप्त महिलाओं को भेजा सखी सेंटर
 
भानुप्रतापपुर। नगर में विगत दो-चार दिनों से भटक रही दो मानसिक रोगी महिलाएं को शासन-प्रशासन के सहयोग से सखी सेंटर कांकेर भेजा गया है। जिन्हें उच्च उपचार हेतु मेंटल हॉस्पिटल सेंदरी बिलासपुर भेजा जाएगा।
विदित हो कि शांति फाउंडेशन के द्वारा विगत वर्षों से ही प्रदेश के कई जिलों में जो विक्षिप्त स्थिति में सड़कों में इधर-उधर भटकते एक सौ से भी अधिक लोगो को शासन.प्रशासन की सहयोग से उन्हें समुचित ईलाज करवाते हुए उन्हें समाज के मुख्य धारा में जोडऩे का कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को शांति फाउंडेशन के सदस्यों को कुछ लोगों के द्वारा सूचना दी गई परंतु उस स्थान पर पहुंचने से पहले यह महिलाएं कही और भटकते हुए चली जाती थी जिसकी स्थान की आज पुख्ता जानकारी जितेंद्र बेंजामिन जी के द्वारा ना सिर्फ दी गई साथ ही उनके व साथियों अधिवक्ता अखिलेश तिवारीए अवध जैन द्वारा उन मानसिक रोगी महिलाओं की भोजन की व्यवस्था भी करवाई गई। जिसके बाद शांति फाउंडेशन द्वारा प्रशासन को सूचना के बाद अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भानुप्रतापपुर आईएएस जितेंद्र यादव  के आदेश से एसडीओपी प्रशांत पैकरा टीआई मोती पटेल के सहयोग से सखी सेंटर कांकेर भेजा गया। जहां से उन्हें एसडीएम कांकेर  के सहयोग से स्वास्थ्य लाभ हेतु मानसिक रोगी अस्पताल बिलासपुर सेंदरी सुधार गृह भेज दिया जाएगा।
एसडीएम जितेंद्र यादव एवं एसडीपीओ प्रशांत पैकरा ने फाउंडेशन की टीम को जनहित कार्यो पर बधाई देते हुए आगे भी इस तरह के कार्यो में करते रहेंगेए वही शासन.प्रशासन के द्वारा हर संभव मदद करने जा आश्वासन दिए है। संस्था प्रमुख तुषार ठाकुर द्वारा इस नेक कार्य के लिए शासन प्रशासन को शुभकामनाएं दी गई।