breaking news New

प्रतिस्पर्धात्मक खेलों से मिलता है खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का प्रोत्साहन : डीपेंद्र साहू

प्रतिस्पर्धात्मक खेलों से मिलता है खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का प्रोत्साहन : डीपेंद्र साहू

संजय जैन, धमतरी। जूनियर क्रिकेट क्लब भटगांव के तत्वधान में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर प्रदेश साहू समाज संगठन सचिव डीपेंद्र साहू एवं सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू पहुंचे‌, जहां पर उन्होंने खिताबी मुकाबला मैच का रोमांच देखें और खिलाड़ियों का हौसला बढा़कर उत्साहवर्धन किए। क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रुद्री,  द्वितीय स्थान वर्ल्ड स्टार भटगांव एवं तृतीय स्थान आईटीआई भटगांव की टीम रही। 

विजयी टीमों को शील्ड एवं इनाम की राशि अतिथियों के द्वारा प्रदान किया गया। डीपेंद्र साहू ने कहा कि प्रतिस्पर्धात्मक खेलों के आयोजन करने से क्षेत्र के हुनरमंद खिलाड़ियों को अपनी हुनर दिखाने का मौका मिलता है, खेलों का महत्व हमारे जीवन में बहुत अधिक महत्व रखता है हमें अपने जीवन में निश्चित रूप से खेल के प्रति लगाव होना चाहिए, स्वस्थ शरीर के लिए खेल आवश्यक है। हमेशा एकजुटता और खेल की भावना के साथ खेल खेलना ही सर्वाधिक महत्वपूर्ण होता है, हार और जीत खेल के पहलू हैं, आज हार मिली है तो निराश ना होकर आने वाले समय में अधिक मेहनत कर जीत हासिल करने के लिए आगे बढ़े। 

उमेश साहू ने बिना किसी भेदभाव एवं निष्पक्षता पूर्ण खेल का आयोजन सम्पन्न हुआ उसके लिए आयोजक टीम को बधाई देते हुए कहा कि खेलों के माध्यम से विभिन्न खिलाड़ी क्षेत्र का नाम रोशन कर कीर्तिमान हासिल कर रहे हैं, जिससे युवा वर्ग खेलों के क्षेत्र में भी अपना भविष्य बना रहे हैं।  इस अवसर पर पन्ना थवाईत, भुनेश्वर ध्रुव, खेदन यादव, रामेश्वर साहू, भुनेश्वर साहू, रामाधार साहू, नरेंद्र साहू सहित आयोजक समिति के सदस्य एवं खेल प्रेमी उपस्थित रहे।