breaking news New

साँसद व विधायक ने किया नलजल योजना के अंतर्गत लाखों रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन...

साँसद व विधायक ने किया नलजल योजना के अंतर्गत लाखों रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन...


प्रत्येक व्यक्ति तक पानी पहुंचाना हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता:-दीपक बैज..

जगदलपुर . बस्तर साँसद दीपक बैज व चित्रकुट विधायक राजमन बेंजाम ने जीवन मिशन के तहत रेट्रोफिटिंग नलजल योजना के अंतर्गत लाखों रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया।
जिसमे जल जीवन मिशन के अंतर्गत आज:--रेट्रोफिटिंग नलजल प्रदाय योजना विकासखंड तोकापाल के ग्राम पंचायत पोटानार में लागत 57.54 लाख के कार्यों का भूमिपूजन एवं विकासखंड तोकापाल ग्राम पंचायत साकरगांव में लागत 40.86 लाख के कार्यों का भूमिपूजन किया।


कार्यक्रम के दौरान विधायक बेंजाम ने कहा हमारी सरकार किसानों की सरकार है किसानों का एक एक दाना धान 2500 रुपये समर्थन मूल्य में खरीद कर आपको फायदा पहुंचाने का कार्य कर रही है और साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार मैं ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ किसानों को मिल रहा हैं।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए साँसद बैज ने कहा..गांव के प्रत्येक घर में पानी के साथ साथ सड़क, बिजली की व्यवस्था कराना हमारे सरकार की पहली प्राथमिकता है नलजल योजना का लाभ हमारी सभी माता बहनों को मिलेगा..हम रहे या ना रहे इसका लाभ आने वाले 25 साल तक प्रत्येक ग्राम वासियों को जरूर मिलता रहेगा...कोविड काल में लोगो को मुफ्त राशन का प्रबंधन भी हमारी सरकार द्वारा किया गया छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बिजली बिल हाफ कर दूसरे राज्य को भी बिजली प्रदान कर रही है..जब मैं पहली बार विधायक के रूप में चुना गया तब विपक्ष में रहते हुए भी ग्रामीणों की माँगानुसार प्रत्येक ग्राम पंचायतों के हर घर में बिजली पहुँचाने का भी काम हमारे द्वारा किया गया...


इस दौरान सांसद दीपक बैज,विधायक राजमन बेंजाम,रुक्मिणी कर्मा,सहदेव नाग,रैनी मौर्य,सुंदर सोढ़ी,बाबु लाल,फोटका दादा,श्रवण सूर्यवंशी, सुकदेव सेठिया,वीरेंद्र गुप्ता,फूलचंद, श्याम लाल,बुधराम, गणेश,प्रितिवास बघेल,देवेंद्र ठाकुर,सरपंच सुकरू कश्यप,पीलू राम,सरपत मंडावी, बुधराम मंडावी,लिबरु कश्यप, कलाराम पोडियमी,लमड़ी कुंजाम,सन्नू मंडावी,जगन्नाथ,कोबेर, जगतु,बोटी एवँ अन्य ग्रामीणजन उपस्थित रहे।