breaking news New

वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा माना मंडल ने पार्षद का किया घेराव

वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा माना मंडल ने पार्षद का किया घेराव


रायपुर। भाजपा माना मंडल द्वारा आज जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी व मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर की अगुवाही में महर्षिवाल्मीकि वार्ड के पार्षद प्रमोद मिश्रा का वार्ड की विभिन्न समस्यों के निराकरण को लेकर घेराव किया। 


इस मौके पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने पार्षद मिश्रा से वार्ड की प्रमुख समस्याओं पर ध्यान केंद्रित कर तत्काल निराकरण करवाने की मांग की। राठी ने कहा कि अवंति विहार मुख्य मार्ग सहित साइड रोड की स्ट्रीट लाइट खराब है जिससे शाम के वक्त महिलाएं घर से निकलने में घबराती है, वही पूरे वार्ड में विभिन्न क्षेत्रों पर जलभराव की समस्या देखी जा रही है। साथ ही अवंति विहार के मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक जाम की समस्या के निराकरण हेतु भी पार्षद मिश्रा से यातायात पुलिस की व्यवस्था करने की मांग रखी गयी है।


पार्षद प्रमोद मिश्रा ने कार्यालय पहुँचे भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी मांग पूरी करने हेतु आश्वस्त किया व वार्ड में लगातार विकास होने की बात कही। वार्ड वासियो ने अवंति विहार स्थित एटीएम चौक का नामकरण अटल चौक व जेवियर्स स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग का नाम अब्दुल कलाम के नाम पर करने की भी मांग की है जिस पर पार्षद मिश्रा ने जनभावनाओं का सम्मान करते हुए उक्त मांगो को एमआईसी के समक्ष रखने की बात कही।