breaking news New

20 मिनट के अंदर डिलीवरी बॉय ने साइकल से पहुंचाया खाना, कस्टमर ने गिफ्ट में दी बाइक

20 मिनट के अंदर डिलीवरी बॉय ने साइकल से पहुंचाया खाना, कस्टमर ने गिफ्ट में दी बाइक

हैदराबाद, 21 जून। मदद का हाथ बढ़ाते हुए हैदराबाद में लोगों ने चंदा इकट्ठा करके डिलीवरी बॉय मोहम्मद अकील को मोटरसाइकिल खरीद कर गिफ्ट में दी। दरअसल, डिलीवरी बॉय के एक कस्टमर को पता चला कि वह साइकिल से पार्सल पहुंचाता है क्योंकि वह मोटरसाइकिल नहीं खरीद सकता था।

अकील 14 जून को ऑर्डर की डिलिवरी करने एक ग्राहक रुबिन मुकेश के घर गया। अपने घर से नीचे जब वह ऑर्डर लेने गए तो उन्होंने पाया कि अकील मोटरसाइकिल के बदले साइकिल चला रहा है। 

आईटी प्रोफेशनल मुकेश ने बताया, उसने मुझे नीचे आ कर ऑर्डर की डिलिवरी लेने के लिए कहा। जब मैं नीचे गया तो मैने देखा वह बारिश में साइकिल चलाता हुआ केवल 20 मिनट में मेरे पास आया था। अकील ने सिर्फ 20 मिनट में 9 किलोमीटर का सफर तय किया था। 

उन्होंने बताया, मैने उसकी एक तस्वीर एक सोशल मीडिया ग्रुप में साझा की और उसके सदस्यों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि अकील के लिए कुछ करना चाहिए। मुकेश ने बताया कि फेसबुक पर खाने के शौकीनों के समूह में अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की गई और मोटरसाइकिल के लिए जरूरी 65 हजार रुपए के बदले 73 हजार रुपए जमा हो गए। 

18 जून को बाइक के साथ अकील को हेलमेट, ​सैनिटाइजर, रेनकोट एवं मास्क दिए गए। 21 साल का अकील बी टेक कर रहा है और वह तीसरे वर्ष में है। उसके पिता एक मोची हैं। अकील ने कहा, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं।