breaking news New

खेत में मिला युवक का शव , हत्या की जताई जा रही आशंका

खेत में मिला युवक का शव , हत्या की जताई जा रही आशंका

नारायणपुर/ छोटेडोंगर। मामला छोटेडोंगर थाना अंतर्गत ग्राम कोड़ेनार का है जहां एक युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार छोटेडोंगर लाटापारा निवासी मुकेश नाग उम्र35 वर्ष पिता स्व  रामप्रसाद नाग पेशे से राजमिस्त्री का काम करता था । 


मुकेश नाग अपने तीन साथी नरेन्द्र बरेट, बालसिंह ध्रुव व ओमप्रकाश बेलसरिया के साथ  छोटेडोंगर से दिनांक 4 अप्रेल को ग्राम बेचा में ग्राम पंचायत के शौचालय निर्माण कार्य करने के लिए गया हुआ था।बेचा से 5 किलोमीटर दूर ग्राम कोड़ेनार में मंगलवार को मेला का आयोजन हुआ जिसमें सोमवार 11 अप्रेल को माड़ीया नाचा चल रहा था इसी माड़िया नाचा में शामिल होने के लिए  मृतक मुकेश नागअपने दो साथी   , बालसिंह ध्रुव व ओमप्रकाश बेलसरिया के साथ सोमवार शाम 11 अप्रेल को बेचा से कोड़ेनार के लिए रवाना हुआ था ।

 कोड़ेनार में देर रात  तक माड़िया नाचा देखने के बाद मृतक युवक मुकेश नाग के साथियों ने नींद आने का हवाला देते हुए  मृतक मुकेश को मेले में छोड़कर सोने के लिए चले गए।इधर मृतक युवक अकेला ही मेले में घुम रहा था ।तभी अज्ञात लोगों ने मुकेश नाग को खेत में ले जाकर  उसकी हत्या कर दी ।वहीं सोमवार से मेला देखने के लिए निकले मृतक मुकेश नाग के वापस नहीं आने से उसके साथी भी काफी चिंतित थे और इसकी जानकारी उन्होंने  परिजनों को दी।

 परिजनों व मृतक के साथियों द्वारा आसपास इलाकों में दो दिनों तक खोजबीन की गई पर युवक का कुछ पता नहीं मिला ।15 अप्रेल को बारसुर पल्ली मार्ग के छोटेबुरगुम के पास एक खेत में रमोली नेताम  नामक युवक को एक अज्ञात शव पड़ा मिला जिसकी सूचना प्राथी ने कोड़ेनार पुलिस को दी ।

घटना की सूचना मिलते ही छोटेडोंगर एसडीओपी अभिषेक पैकरा ने टीम गठित कर घटना स्थल के लिए रवाना हुए जहां पर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। छोटेडोंगर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।