breaking news New

लॉकडाउन के दौरान ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया

लॉकडाउन के दौरान ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया

रायपुर, 13 मई। रायपुर जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जोकि कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर देने बाला मामला सामने आया है। लगातार चाकू बाजी होने के बाद भी ऐसे चाकूबाज पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रहे ऐसा एक ही एक वीडियो रायपुर से रविवार दोपहर 12 बजे का है, वीडियो में 35 से 40 युवक के हाथ में चाकू तलवार और खंजर लिए एक गली में घुसते हैं और लोगों को धमकाते हुए कहते हैं कि उनका कौन क्या कर लेगा, युवक पूरे समय हथियार लहराते हैं और लोगों को गालियां देते रहते हैं। इस दौरान कुछ युवक लोगों को धमकी भी देते हैं कि  अगर दम है तो लोग  घर से बाहर निकले तो कुछ हथियार बंद युवक लोगों को जान से मारने तक की धमकी देते हैं।  


 समता कॉलोनी राधा कृष्ण मंदिर के निवासियों ने बताया कि पास ही नशे का कारोबार करने वाले युवकों से रामनगर गुढ़ियारी क्षेत्र में नशे का कारोबार करने वाले गिरोह से विवाद चल रहा है। जिसके कारण आए दिन ऐसी घटनाएं होती है 27 अप्रैल को इसी विवाद के दौरान रामनगर के लड़कों ने समता कॉलोनी के कमल बाघ नामक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया था लेकिन मामले को रफा दफा  कर दिया गया। वही इतनी बड़ी संख्या में हथियारबंद युवकों के मोहल्ले में आतंक मचाने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए हैं और बता रहे हैं कि आए दिन छोटी मोटी घटनाएं होती थी लेकिन इतना बड़ा रूप ले लेंगे इसकी कल्पना भी नहीं की थी ऐसे में कॉलोनी में किसी दिन भी बड़ी अपराधिक घटना हो सकती है। 


कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार स्थानीय थाने में दी गई है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई जिस दिन का यह वीडियो है उस दिन भी डायल 112 में शिकायत की गई थी। पुलिसकर्मी ने आश्वासन दिया, लेकिन ना तो किसी की गिरफ्तारी हुई और ना ही किसी से शिकायत दर्ज की गई खेसारी लोगों का कहना है कि हथियारबंद युवकों ने दोबारा नोट कराने की बात कही है जिसके कारण कॉलोनी में भय का माहौल है समता कॉलोनी चाय वीडियो एक बात तो सामने जरूर साबित होती है कि असामाजिक तत्वों में कानून का डर कम होता जा रहा है तभी इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही है।