breaking news New

महाराष्ट्र पुलिस ने पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ दर्ज किया एफआईआर

महाराष्ट्र पुलिस ने पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ  दर्ज किया एफआईआर


मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस ने पूर्व मुुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. विदर्भ के अकोला कोतवाली में जीरो पर दर्ज मामला थाणे पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया है. यह जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी.

विदर्भ के अकोला में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा भ्रष्टाचार का आरोप लगाए जाने के बाद परमबीर सिंह, डीसीपी पराग मानेरे सहित 26 अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अकोला कोतवाली में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक षड़यंत्र, साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति एक्ट के अलावा अन्य धाराओं के तहत जीरो पर मामला दर्ज कर थाणे पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर किया गया है.

पुलिस इंस्पेक्टर भीमराव घाटगे ने अपनी शिकायत में परमबीर सिंह और अन्य अधिकारियों के खिलाफ थाणे पुलिस में पदस्थापना के दौरान भ्रष्टाचार करने के अनेक आरोप लगाए हैं. वर्ष 2015-18 तक थाणे पुलिस कमिश्नरेट में पदस्थापना के दौरान घाटगे ने परमबीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के अनेक प्रकरणों में संलिप्त होने का आरोप लगाया है. घाटगे का आरोप है कि परमबीर सिंह ने उससे कई लोगों के खिलाफ चार्ज शीट दायर नहीं करने को कहा था, जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.