breaking news New

भाजपा ने मांगा हिसाब: शराबबंदी, संपत्तिकर आधा करने, बेरोजगारी भत्ता देने के अधूरे वादे CM बघेल को याद दिलाए

भाजपा ने मांगा हिसाब: शराबबंदी, संपत्तिकर आधा करने, बेरोजगारी भत्ता देने के अधूरे वादे CM बघेल को याद दिलाए


भाटापारा, 14 जून। छत्तीसगढ़ भाजपा ने कांग्रेस सरकार से अब हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। दरअसल, 17 जून को प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे हो जाएंगे। इसी कड़ी में उपाध्यक्ष भाजपा,विधायक शिवरतन शर्मा ने भी क्षेत्र का दौरा किया जिसके अंतर्गत सिमगा विकास खंड के ग्राम तोरा,चक्रवाय, चौरेंगा, कचलोंन, एवं कामता में ग्रामवासियों से मिल कर अपनी बात रखी..

 रविवार को दौरा कर भाजपा उपाध्यक्ष विधायक शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में किए गए वादों से जुड़े सवालों के साथ अभियान शुरू कर दिया है। भाजपा ने एक ब्रॉशर जारी किया है। इस पर लिखा है- क्या हुआ तेरा वादा, ढाई साल का हिसाब दो, सवाल तो पूछे जाएंगे, जवाब तो देना होगा भूपेश सरकार।

इसी कड़ी में बघेल सरकार से शिवरतन शर्मा ने ग्रामवासियों के सामने भूपेश सरकार द्वारा किये गए घोषणा को सामने रख के सवाल किये

शराबबंदी हुई क्या ?

महिलाओं के प्रति अपराध कम हुए क्या बढ़ते दुष्कर्म का जिम्मेदार कौन है ?

बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया क्या ?

शिक्षक भर्ती में चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र मिला क्या ?

लोगों को नौकरी मिली क्या ?

किसानों को 2 साल का बोनस मिला क्या ?

दाना-दाना धान खरीदा गया क्या ?

खेतों का रकबा क्यों घटा ?

क्या संपूर्ण कर्ज माफी हुई?

लोगों को मकान मिले क्या?

किसी भी बुजुर्गों को पेंशन के 1500 रुपए मिले क्या?

लोगों को लोगों को इलाज की सुविधा मिली क्या?

जिस  पर ग्रामवासियों ने भी भूपेश सरकार की नाकामी और असफलता वादाखिलाफी को स्वीकार कर कहा कि इनमें से सरकार द्वारा कुछ भी नही किया गया  है.।

  इसी कड़ी में ग्राम कामता में विधायक,उपाध्यक्ष भाजपा  शिवरतन शर्मा के कार्यक्रम के दौरान ग्राम के बुजुर्ग "श्री रूपऊ राम यादव जी" ने पूरे ग्रामवासियों की तरफ से भूपेश सरकार की वादाखिलाफी और असफलता को उजागर किया..


 साथ ही यादव जी ने विधायक शिवरतन शर्मा जी द्वारा किये गए विकास कार्यो व शाखा नहर में पानी लाने के भगीरथ प्रयास की तारीफ कर अपने जीवन के अंतिम क्षणों तक इस कार्य को अविस्मरणीय माना है और आभार व्यक्त किया..

 उक्त दौरे के दौरान विधायक शर्मा ने ग्राम तोरा में 20.00 लाख की लागत से होने वाले पचरी निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन किया..साथ ही चौरेंगा में भी रंगमंच एवं मंदिर में टाईल्स कार्य प्रारंभ के लिए भूमिपूजन व कचलोंन में साहू समाज भवन का लोकार्पण किया..

 उक्त अवसर पर अनिल पांडेय, केजुराम बघेल,आनन्द यादव, चंद्रमणि तिवारी, सूर्यकांत ताम्रकार,मनोज चौबे,कमलेश साहू, राहुल ठाकुर,अभिलाष वर्मा सहित सभी ग्रामो के ग्रामवासी व भाजपा कार्यकर्ता उपास्थि थे...