breaking news New

दोरनापाल नगर पंचायत में पाईप लाईन विस्तार में सभी सहयोग करें: धर्मेंद्र भदौरिया

दोरनापाल नगर पंचायत में पाईप लाईन विस्तार में सभी सहयोग करें: धर्मेंद्र भदौरिया

कृष्णा नायक, दोरनापाल। नगर पंचायत दोरनापाल में पाईप लाईन विस्तार योजना के कार्य मे आ रहे अवरोध पर नगर पंचायत के नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया ने नगर के नागरिकों एवं जनप्रतिनिधियों से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सभी के सहयोग करने की अपील की हैं।

भदौरिया ने कहा हैं कि दोरनापाल में कई दिनों से पाईप लाईन का कार्य चल रहा हैं। जिसपर कई जगहों पर पाईप बिछाने को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई हैं। पाईप लाइन केंद्र की मोदी की महत्वपूर्ण योजना हैं। जल धन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्देश्य हर गाँव हर नगर में सभी घरों में स्वच्छ जल देने की योजना हैं।

इसी योजना के तहत नगर पंचायत दोरनापाल में भी पाईप लाईन विस्तार का कार्य चल रहा हैं।परंतु कुछ स्थानों में पाईप लाइन के कार्यों में रुकावट आरही हैं।जिससे इस मत्वपूर्ण योजना भी समय से पूर्ण होती नही दिख रही हैं।

अतः सभी जनप्रतिनिधियों अधिकारी वर्ग नगर वाशियों से निवेदन हैं कि पाईप लाइन विस्तार कार्य को बिना अवरोध हर जगह बिछाने में सभी सहयोग करे जिससे तय समय पर कार्य पूर्ण हो सके एवं दोरनापाल नगर की जनता को आये दिन हो रही पानी की समस्या से निजात मिल सके।