breaking news New

फील्ड से दफ्तर की कुर्सी तक का सफर और वर्षों से बरकरार है एक ही स्थान में आरईएस एसडीओ

फील्ड से दफ्तर की कुर्सी तक का सफर और वर्षों से बरकरार है एक ही स्थान में आरईएस एसडीओ

राजेश राज गुप्ता, कोरिया। जिले के खड़गवां विकासखण्ड में वर्षों से कार्य क्षेत्र में तैनात है आरईएस एसडीओ ट्रांसफर नीति इन पर कोषों दूर तक लागू होते नजर नही आ रही है। मिली जानकारी अनुसार खड़गवां विकासखण्ड से ही इनकी शासकीय सेवा की शुरुवात हुई थी, तब ये उप अभियंता के रूप में खंडगवा विकासखण्ड क्षेत्र में अपनी सेवा दे रहे थे। प्रमोसन के बाद भी इनके कार्य क्षेत्र में परिवर्तन नही किया गया, लिहाजा उप अभियंता से आरईएस एसडीओ बन कर सालों से खड़गवां क्षेत्र में पदस्थ है। जो ट्रांसफर नीति पर सवालाया निशान दे रहा है। 

सालों से एक ही स्थान पर जमे रहने के कारण अब इनके कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहा है। जनपद पंचायत खड़गवां अंतर्गत आरआईएस विभाग की भूमिका निर्माण कार्यो में संदेह स्पद मानी जा रही है। कई निर्माण कार्यो में भारी अनियमित्ता की शंका बरकरार है। अगर निर्माण कार्यो की सही तरीके से जांच हुई तो सारी शंका दूर हो सकती है।

दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो सकेगा।  ​सायद यही कारण है कि आरईएस एसडीओ से खड़गवां एसडीओ की कुर्शी नही छूट रही है। सुनने में आया है कि जनाब ऊची पहुच का रुतबा भी बहुत बघारते है। अब उच्य अधिकारियों की नींद इस मामले पर कब तक खुलेगी ये देखना अहम बात होगी।