breaking news New

जिला अस्पताल में नवजात शिशुओं की माताओं को दी नव वर्ष की बधाई

जिला अस्पताल में नवजात शिशुओं की माताओं को दी नव वर्ष की बधाई

संजय जैन, धमतरी। जिला चिकित्सालय धमतरी के मैटरनिटी वार्ड, स्पेशल न्यू बॉर्न यूनिट, न्यूट्रीशन रिहैबिलिटेशन सेंटर, पीडियाट्रिक वार्ड,  तथा न्यू  वार्ड में एडमिट माताओं से मिलकर नववर्ष पर बेबी के जन्म पर बधाई देने सार्थक मानसिक दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र धमतरी की अध्यक्ष डॉ. सरिता दोशी एवं सचिव स्नेहा राठौड़ पहुंचीं। 

वहाँ नए जन्म लिए शिशुओं  के लिए स्वेटर और उनकी  माताओं तथा  एन. आर. सी. वार्ड में इलाजरत बच्चों को गुड़ एवं चने के पैकेट्स का उपहार देकर नए साल की शुभकामना दी।

इस अवसर पर सिविल सर्जन- डॉ.यू एल.कौशिक, पूर्व सिविल सर्जन  डॉ.एम.एम एस. मूर्ति, डॉ जे. एस. खालसा, प्रोफेसर गौरव लोहाना, सिस्टर्स-अंकिता, अंजली पटेल, मिथलेश गजेंद्र, नर्मदा एवं नर्सिंग स्टूडेंट्स ,फीडिंग डेमोस्ट्रेटर- गामिनी चंद्राकर, स्टाफ नर्सेस-ऋतु देवदास,भारती साहू एवं अटेंडर अंगेश्वरी साहू ने आवश्यक सुविधाएं एवं सहयोग प्रदान किया।

डॉ. सरिता ने सभी डॉक्टर्स ,नर्सेस और स्टाफ़  को आभार देते हुए बताया कि उन्हें धमतरी के सेवाभावी परिवार चंदनमल जसूजा के सौजन्य से शिशुओं के लिए स्वेटर प्राप्त हुए हैं। साथ ही बताया कि धमतरी के अन्य सहृदयीजनों ने भी 5 से 6 साल तक के बच्चों के लिए गर्म कपड़े उपलब्ध कराए हैं, जिन्हें वे शीघ्र ही उचित जगहों पर भेजेंगे, जिससे वे ठंड में उपयोग में आ जाएँगे।