breaking news New

काँग्रेस ने असम के लोगों को बम, बंदूक थमाया - मोदी

काँग्रेस ने असम के लोगों को बम, बंदूक थमाया - मोदी


कोकराझार, (असम) 01 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को काँग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उसने अपने लंबे शासन के दौरान असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था जबकि राष्ट्रीय जनताँत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने इस राज्य को शांति और सम्मान की सौगात दी है।

श्री मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, “ मुझे संतोष है कि 2016 में बीटीआर में शांति और विकास का जो वादा हमने किया था, उसे लेकर हमने बहुत ईमानदार प्रयास किया है। कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था। एनडीए ने असम को शांति और सम्मान की सौगात दी है।”

उन्होंने कहा कि आज बीटीआर का विस्तार भी हुआ है और विकास की नई शुरुआत भी हुई है।

बोडोलैंड के स्थायी विकास के लिए हमारा मंत्र है-शांति, समृद्धि और सुरक्षा। ये चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है। जिस दल के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था, आज कांग्रेस ने अपना हाथ और अपना भाग्य उन लोगों को थमा दिया है। उस दौर में दिल्ली से लेकर गुवाहाटी तक कांग्रेस की सरकारें चुपचाप तमाशा देखती रहीं। आज हिम्मत देखिए, कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर, एक बार फिर कोकराझार सहित पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने निकली है।