breaking news New

अमित शाह पर दीदी का हमला : बंगाल के लोगों का न करें अपमान

अमित शाह पर दीदी का हमला  : बंगाल के लोगों का न करें अपमान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले  बीजेपी के वार-पलटवार के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनाईं।  उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार की द्वारे सरकार योजना जिसे 1 दिसंबर 2020 से शुरू किया गया था, वह कैंप 25 जनवरी 2021 तक चलेगा.

उन्होंने बताया कि करीब 20 हजार कैंप बनाए गए हैं. यह भारत में एक नया मॉडल है. सरकार की 12 स्कीम इसके तहत चल रही हैं जिसमें स्वस्थ साथी, कन्याश्री, रुपोश्री, 100डिनेरकाज इत्यादि. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि गलत तथ्य बोलकर अमित शाह बंगाल के लोगों का अपमान न करें.

ममता बनर्जी ने कहा कि हम सीएए, एनआरसी के खिलाफ हैं. किसी को भी देश छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है. मैं गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों का जवाब कल दूंगी. केंद्र सरकार लोगों में भ्रम फैला रही है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह एक का होकर बात कर रहे हैं. उन्हें झूठ बोलना शोभा नहीं देता है.

 ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ ब्लॉक्स में सभी आईएएस, जिलाधिकारी, WBCS और अन्य सरकारी अफसर रात के 9 बजे तक काम कर रहे हैं. 20 दिसंबर 2020 तक करीब 1 करोड़ 12 लाख लोग 11,056 कैंपों में शामिल थे. सारे वॉलंटियर्स, डीएम, एसडीओ और पुलिस 1 करोड़ लोगों की मदद कर रहे हैं.