breaking news New

जूस में मिलाकर देता था जाम---- जूस की दुकान पर चल रहे बार का पर्दाफाश

जूस में मिलाकर देता था जाम---- जूस की दुकान पर चल रहे बार का पर्दाफाश

मेरठ । टीपीनगर थाना पुलिस ने जूस की दुकान पर चल रहे बार का पर्दाफाश किया है। बार संचालित करने वाला आरोपित पूर्व में शराब का ठेका चलाता था। बाद में वह हरियाणा से शराब लेकर आने लगा और जूस की दुकान पर बेचने लगा। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की है।

जूस में मिलाकर देता था जाम

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि टीपीनगर के कमला नगर निवासी अमित जैसवाल पुत्र सुरेश चंद्र शराब की तस्करी का काम करता था। टीपीनगर पुलिस ने पुख्ता जानकारी मिलने के बाद अमित जैसवाल के खिलाफ  कार्रवाई की। उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाखों की कीमत की विदेशी शराब बरामद की है। पूछताछ में अमित ने बताया कि गत वर्ष उस पर शराब का ठेका था। हाल में रेलवे रोड पर जूस की दुकान करता है। जूस की दुकान पर ही उसने बार चला रखा था। ग्राहकों को जूस में मिलाकर शराब के जाम देता था। साथ ही घर के अंदर से कई स्थानों पर शराब की तस्करी की जा रही थी। अमित ने बताया कि हरियाणा से शराब की तस्करी कर लाता था। साथ ही मेरठ में सप्लाई भी करता था। उसके पास कई प्रकार की शराब मिली है।

शराब के ठेकों को मुहैया कराता था हरियाणा मार्का शराब

इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि अमित को शराब के बारे में पूरी जानकारी थी, क्योंकि गत वर्ष उसने शराब की दुकान चलाई थी। कई शराब के ठेकों को भी हरियाणा मार्का शराब मुहैया कराई जाती थी। साथ ही अमित ने रेलवे रोड पर जूस की दुकान भी शराब सप्लाई के लिए खोल रखी थी। पुलिस ने अमित के घर के अंदर से हरियाणा से तस्करी कर लाई गई विदेशी शराब बरामद की है। पड़ताल की जा रही है कि किस किस को शराब सप्लाई की जाती थी। पुलिस अमित के पूरे नेटवर्क को पकडऩे के लिए अन्य ठिकानों पर भी दबिश डाल रही है।