breaking news New

मालदीव पर्यटकों को COVID-19 वैक्सीन देगा

मालदीव पर्यटकों को COVID-19 वैक्सीन देगा


मालदीव के द्वीप भविष्य में पर्यटकों का टीकाकरण शुरू करना चाहते हैं, देश के पर्यटन मंत्री ने घोषणा की, अपने सपनों के पानी के बंगले और प्रचुर समुद्री जीवन के लिए जाना जाता मालदीव लोगो के लिए एक अनूठी छुट्टी प्रदान करता है। मालदीव, हालांकि, अपने पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के प्रयास में, पर्यटकों को COVID-19 वैक्सीन की पेशकश करने की योजना की घोषणा की है। दक्षिण एशियाई द्वीपसमूह के पर्यटन मंत्री अब्दुल्ला मौसूम ने एक साक्षात्कार में, 3V योजना की घोषणा की, जो देश का दौरा करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में भेंट, टीकाकरण, अवकाश के लिए है।

उन्होंने कहा, “पर्यटन का मुख्य विचार न्यूनतम असुविधा के साथ यथोचित सुरक्षित पर्यटन प्रदान करना है। इसलिए, एक बार जब देश का टीकाकरण हो जाता है, तो हम ’3V के पर्यटन की ओर बढ़ेंगे।रिपोर्ट में कहा गया है कि मालदीव अपने पर्यटन उद्योग पर बहुत अधिक निर्भर है। जैसे, सभी निवासियों और नागरिकों को टीका लगने के बाद आने वाले पर्यटकों को यह टीका दिया जाएगा।

मौसूम ने यह भी कहा कि अब तक 90 प्रतिशत "फ्रंटलाइन पर्यटन श्रमिकों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है", जबकि लगभग आधी आबादी को "कम से कम एक खुराक" मिली है।मौसूम के हवाले से कहा गया है, "मुझे नहीं लगता कि मालदीव में आपूर्ति में समस्या है, क्योंकि हमारी आबादी अपेक्षाकृत कम है।" "हमें विभिन्न संगठनों और मित्र देशों से मिलने वाला कोटा भी मदद करेगा।"