Elephant के hairstyle ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, दिन में तीन बार होती है बाल की सफाई

Elephant के  hairstyle  ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, दिन में तीन बार होती है बाल की सफाई


नई दिल्ली। तमिलनाडु के हाथी का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो में हाथी का हेयरस्टाइल देखने लायक है। सेनगामालम हाथी मन्नारगुड़ी शहर के राजगोपालास्वामी मंदिर में रहता है, लेकिन उसके कटे हुए बाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि हाथी का फोटो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामने के द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुधा लिखती हैं कि बॉब-कट सेनगामालम हाथी। शेयर के बाद से ही यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

2003 में इस हाथी को केरल के राजगोपालास्वामी मंदिर में लाया गया था। उसके बाद महावत एस राजगोपाल ने इसकी शानदार हेयरस्टाइल की जिसके बाद से यह फेमस हो गया। इस हाथी की खास रखरखाव और देखभाल करनी पड़ती है। इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन ने बॉब-कट सेनगामालम हाथी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद से ही लोग इस फोटो पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 10 हजार से अधिक लाइक्स और कई कमेंट आ चुके हैं। महावत राजगोपाल ने 2018 में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, मैं उसे अपने बच्चे की तरह चाहता हूं। इसलिए मैं इसे खास लुक देना चाहता था। एक बार मैंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमें हाथी के बच्चे का बॉब -कट मुझे काफी पसंद आया था। इसके बाद से ही मैंने सेनगामलम के बाल उगाने शुरू कर दिए। बाल काटना तभी संभव था जब वह शांत बैठे।