breaking news New

'असली गोलगप्पे की फैन': दुल्हन ने शादी में पानी पुरी से बने गहने पहने

'असली गोलगप्पे  की फैन': दुल्हन ने शादी में पानी पुरी से बने गहने पहने


https://www.instagram.com/arthibalajimakeoverstyles/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9cbb428f-62f3-4cdd-9105-ddd165f2e72c watch video..

इस तथ्य से कोई इंकार नहीं है कि गोलगप्पे भारत में सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट डिश में से एक हैं और उनका विरोध करना मुश्किल है। अब एक दुल्हन गोलगप्पे का ताज पहनकर गोलगप्पे के प्रति अपने अटूट प्रेम का इजहार करने के लिए कई कदम आगे निकल गई है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूजर @arthibalajimakeoverstyles द्वारा शेयर किया गया था, जो दुल्हन अक्षया के लिए मेकअप आर्टिस्ट थे। इसे साझा किए जाने के बाद से इसे 4.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 125k लाइक्स मिले। छोटी क्लिप में, हम उस दुल्हन को देख सकते थे जिसने गोलगप्पे से बनी माला और कंगन पहने हुए थे। उनके सामने गोलगप्पे भी रखे हुए थे। एक रिश्तेदार को सिर पर गोलगप्पे से बना मुकुट रखते हुए देखा गया, जबकि वह कैमरे के लिए मुस्कुरा रही थी। यह शादी की रस्म का हिस्सा था या कुछ अनोखे आभूषणों का खुलासा होना अभी बाकी है।

दुल्हन का वीडियो इंस्टाग्राम पर हिट हो गया, जिसमें यूजर्स अपने पानी पुरी प्यार करने वाले दोस्तों को टैग कर रहे थे। "ड्रीम मैरिज," एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "पानीपुरी प्रेमी के लिए बिल्कुल सही।" दिलचस्प बात यह है कि मेकअप आर्टिस्ट के हैंडल पर दुल्हन का यह इकलौता वीडियो नहीं था। एक अन्य वायरल वीडियो में वही दुल्हन सिर पर चावल के पापड़ का ढेर लगाए बैठी नजर आ रही है. फिर उस पर ढेर को कुचल दिया गया, जो एक पेचीदा शादी की रस्म थी।