breaking news New

Chocolate Day: चॉकलेट के साथ अपने प्यार के रिश्तों में भरे मिठास

Chocolate Day: चॉकलेट के साथ अपने प्यार के रिश्तों में भरे मिठास


वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी के दिन चॉकलेट डे मनाया जाता है. इस दिन लोग चॉकलेट के साथ अपने प्यार के रिश्तों में मिठास भरते हैं. चॉकलेट डे पर सभी अपने पार्टनर और स्पेशल दोस्तों को चॉकलेट देते हैं. इस चॉकलेट डे आप अनोखे तरीके से अपने पार्टनर को चॉकलेट देकर अपने इस दिन को खास और यादगार बना सकते हैं.

चॉकलेट से बना बुके- गिफ्ट में चॉकलेट्स के पैकेट्स देना तो आम बात है लेकिन इस चॉकलेट डे आप कुछ नया ट्राइ कर सकते हैं. इस दिन को खास और यादगार बनाने के लिए आप चॉकलेट से बना बुके अपने पार्टनर को दें और साथ ही अपनी फीलिंग्स का इजहार करें.

चॉकलेट से बना बुके के लिए इमेज नतीजे

खूबसूरत चॉकलेट बॉक्स- कई लोग चॉकलेट बॉक्स के अंदर चिट्स पर मैसेज लिखकर अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हैं. इस दिन को और खूबसूरत बनाने के लिए आप एक बड़े से बॉक्स में चॉकलेट के साथ और भी पार्टनर के पसंद की और भी चीजें डालकर उसे डेकोरेट कर सकते हैं. यकीन मानिए ये गिफ्ट देखकर आपके पार्टनर के चेहरे पर चमक आ जाएगी.

चॉकलेट की बास्केट के लिए इमेज नतीजे

चॉकलेट की बास्केट- चॉकलेट देने का ये तरीका थोड़ा पुराना तो है लेकिन काफी दिलचस्प भी है. इसके लिए आप इस चॉकलेट डे एक बास्केट खरीदें. उसमें अलग-अलग डिजाइन की चॉकलेट कुछ खास मैसेज के साथ रखें. अब इस बास्केट को पार्टनर की पसंद अनुसार डेकोरेट कर अपने पार्टनर को गिफ्ट करें. 

हैंगिंग चॉकलेट- आपने अक्सर खास मौकें पर तस्वीरों को क्लिप में लगाकर सजाया होगा. इस चॉकलेट डे आप इन क्लिप्स में अपने पार्टनर और अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ छोटी-छोटी चॉकलेट लगाएं. साथ में LED लाइट्स का भी इस्तेमाल करें. इस चॉकलेट डे ये सरप्राइज आपके पार्टनर के दिन को जरूर यादगार बनाएगा. 

हैंगिंग चॉकलेट के लिए इमेज नतीजे

चॉकलेट अपने आप में ही बहुत खास होती हैं. आप किसी को भी चॉकलेट देकर आसानी से खुश कर सकते हैं. अगर आप सिंगल हैं, तो अपने खास दोस्तों के साथ चॉकलेट शेयर  कर चॉकलेट डे मनाएं और दोस्ती के रिश्ते को मजबूत करें.